27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिनिषा बोली बिगबॉस के घर नाटक नहीं करूंगी

मुंबई :अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने कहा है कि ‘बिग बास 8’ में दर्शकों की नजरों में आने के लिए वह झूठा नाटक नहीं करेंगी.29 वर्षीय अभिनेत्री उन 15 प्रतिभागियों में से एक हैं जो सलमान खान की मेजबानी वाले विवादित रियलिटी शो के इस संस्करण में शामिल हो रही हैं. उन्होंने कहा कि इसमें लोगों […]

मुंबई :अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने कहा है कि ‘बिग बास 8’ में दर्शकों की नजरों में आने के लिए वह झूठा नाटक नहीं करेंगी.29 वर्षीय अभिनेत्री उन 15 प्रतिभागियों में से एक हैं जो सलमान खान की मेजबानी वाले विवादित रियलिटी शो के इस संस्करण में शामिल हो रही हैं.

उन्होंने कहा कि इसमें लोगों को वास्तविक और मौज मस्ती करने वाली मिनिषा दिखेगी.घर में वे बाकी लोगों के साथ मस्‍ती भी करेगी.

मिनिषा ने घर में प्रवेश करने से पहले पीटीआई से कहा,’यह एक रियलिटी शो है और जब इसमें नाटक का तत्व ज्यादा होता है तो दर्शक उसे पसंद करते हैं लेकिन मैं इस नाटक तत्व को लाने के लिए चरित्र से बाहर नहीं जाउंगी.. कम से कम मैं उम्मीद कर रही हूं कि मैं वो सब नहीं करुंगी.

उन्‍होंने आगे कहा,’ मैं नहीं जानती कि कौनसी स्थिति पसंद की जानी है. मैं नहीं जानती हूं कि मैं अंदर चीजों पर कैसी प्रतिक्रिया दूंगी’. यह पहली बार है जब यहां ‘हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड’ और ‘बचना ए हसीनों’ जैसी फिल्में करने वाली अभिनेत्री रियलिटी कार्यक्रम कर रही हैं. मिनिषा ने कहा कि उनके लिए यह वक्त बिल्कुल सही है क्योंकि इस समय उनके पास काम की प्रतिबद्धता भी नहीं है.

मिनिषा ने कहा कि शुरु में इसमें भाग लेने को लेकर उनके मन में कुछ हिचकिचाहट थी लेकिन उनके दोस्तों के इस शो के प्रति अनुराग ओैर उत्साह के चलते उसने इसमें शामिल होने का फैसला किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें