26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिग बॉस 9 : सलमान को मिलेंगे हर एपिसोड को होस्‍ट करने के 10 करोड़ रुपये

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ को होस्‍ट करेंगे या नहीं लेकिन शो निर्माता उन्‍हें शो में लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. उन्‍हें डबल फीस देने के लिए भी तैयार हैं. सूत्रों के अनुसार सलमान को एक एपिसोड को होस्‍ट करने के लिए लगभग 10 करोड़ रूपये दिये जायेंगे. […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ को होस्‍ट करेंगे या नहीं लेकिन शो निर्माता उन्‍हें शो में लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. उन्‍हें डबल फीस देने के लिए भी तैयार हैं. सूत्रों के अनुसार सलमान को एक एपिसोड को होस्‍ट करने के लिए लगभग 10 करोड़ रूपये दिये जायेंगे. सलमान की तरफ से फिलहाल कोई कमिटमेंट नहीं आया है.

सलमान अगर हामी भर देते हैं तो इस बार वे इस शो को 6वीं बार होस्‍ट करेंगे. उन्‍होंने पिछले सीजन को बीच में ही छोड़ दिया था जिसके बाद शो की टीआरपी लगातार गिरने लगी थी. हालांकि सलमान के शो को छोड़ने का कारण उनके कॉन्‍ट्रैक्‍ट का पूरा होना बताया गया था. सलमान के बाद इस शो को फिल्‍मकार फराह खान ने होस्‍ट किया था.

वहीं इस सीजन को होस्‍ट करने के लिए अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के भी नाम सामने आ रहे थे लेकिन सलमान की लोकप्रियता को देखते हुए शो के निर्माता कोई रिस्‍क नहीं लेना चाहते. सलमान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं अगले साल रिलीज होनेवाली उनकी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ के लिए भी उन्‍होंने अभी से तैयारी शुरूष्‍ कर दी है. ऐसे में सलमान इस शो के लिए समय कैसे निकालेंगे यह तो सलमान बेहतर जानते हैं.

दर्शकों के लिए यह खुशखबरी होगी अगर सलमान दोबारा इस शो को होस्ट करें. अब सलमान को इस शो में लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं अब सलमान इस शो के लिए हां करते है या ना यह तो समय आने पर ही पता चलेगा क्‍योंकि सब जानते हैं कि सलमान ने जो एक बार कमिंटमेंट कर दी तो वो अपनेआप की भी नहीं सुनते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें