34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: स्‍वामी ओम पर भड़के सलमान खान, बोले- बाबा कहलाने के लायक नहीं…!

‘बिग बॉस’ के घर में पिछला हफ्ता काफी हंगामेदार रहा. स्‍वामी ओम ने अपनी ऊल-जलूल हरकतों से घरवालों को परेशान किया. वहीं टास्‍क के दौरान उन्‍होंने कुछ ऐसा किया जिससे घरवालों के साथ-साथ दर्शकों को भी गलत संदेश गया. सलमान खान आज उनकी बैंड बजानेवाले हैं. ‘बीबी टैक्सी स्टैंड’ टास्क के दौरान स्‍वामी ओम ने […]

‘बिग बॉस’ के घर में पिछला हफ्ता काफी हंगामेदार रहा. स्‍वामी ओम ने अपनी ऊल-जलूल हरकतों से घरवालों को परेशान किया. वहीं टास्‍क के दौरान उन्‍होंने कुछ ऐसा किया जिससे घरवालों के साथ-साथ दर्शकों को भी गलत संदेश गया. सलमान खान आज उनकी बैंड बजानेवाले हैं.

‘बीबी टैक्सी स्टैंड’ टास्क के दौरान स्‍वामी ओम ने मनवीर और बानी की टैक्‍सी में बैठने से इनकार कर दिया था. इसे लेकर भी स्‍वामी ओम ने खूब हंगामा खड़ा किया था. इसके बाद कैप्‍टेंसी की दावेदारी से जुड़े टास्‍क में भी वे उग्र होते नजर आये. टास्‍क के दौरान उन्‍होंने बानी की मां पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी कर दी. इसके बाद बानी बुरी तरह से डिस्‍टर्ब हो गई और उन्‍होंने स्‍वामी ओम को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

वो ‘बिग बॉस’ को बार-बार कहती नजर आई उन्‍हें घर से बाहर जाना है. स्‍वामी ओम की इस बुरे बर्ताव के लिए आज सलमान स्‍वामी ओम पर जमकरी बरसने वाले हैं. हालांकि स्‍वामी सलमान के वार से खुद को बचाते हुए कहते हैं कि उनसे गलती हो गई, लेकिन सलमान उन्‍हें चुप करवा देते हैं. सलमान, स्‍वामी ओम से नाराज होकर यहां तक कह देते हैं कि वो बाबा कहलाने के लायक नहीं इसलिए आज के बाद वो उन्‍हें ओम ही कहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें