38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तो क्या अब देर रात आएगी ”पहरेदार पिया की” ?

मुंबई : सोनी चैनल का शो ‘पहरेदार पिया की’ अपनी कहानी के कारण शुरुआत से ही चर्चे में रहा है. अब ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कंप्लेंट काउंसिल (बीसीसीसी) ने सोनी चैनल को इस शो को शिफ्ट करने के निर्देश दिये हैं.लाइव मिंट में चल रही खबर के अनुसार इस शो को लेट नाइट स्लॉट में शिफ्ट करने […]

मुंबई : सोनी चैनल का शो ‘पहरेदार पिया की’ अपनी कहानी के कारण शुरुआत से ही चर्चे में रहा है. अब ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कंप्लेंट काउंसिल (बीसीसीसी) ने सोनी चैनल को इस शो को शिफ्ट करने के निर्देश दिये हैं.लाइव मिंट में चल रही खबर के अनुसार इस शो को लेट नाइट स्लॉट में शिफ्ट करने के निर्देश दिये गये हैं.

‘पहरेदार पिया की’ पर भड़के लोग, सीरियल पर बैन के लिए स्मृति इरानी से लगाई गुहार

टाइम आगे बढ़ाने के साथ-साथ यह भी कहा गया है कि शो के दौरान एक स्क्रॉल चलाया जाये जिसमें लिखा हो कि ‘यह शो बाल विवाह की प्रथा को प्रमोट नहीं करता है’. यहां उल्लेख कर दें कि इस शो में एक 18 साल की लड़की और 9 साल के लड़के का विवाह दिखाया गया है जिसके कारण सोशल मीडिया पर शो की लगातार आलोचना हो रही है.

कंटेंट को लेकर विवादों में घिरी ‘पहरेदार पिया की’, भड़के करण, पढ़े पूरा मामला ?

हालांकि शो मेकर्स का कहना है कि लोग बिना देखे ही शो के बारे में गलत धारणा बना रहे हैं. यदि वे इसे देखें तो उन्हें पता चलेगा कि इसमें किसी भी चीज को गलत तरीके से पेश नहीं किया गया है. गौर हो कि पिछले दिनों ही शो मेकर्स ने अपना पक्ष रखने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी. खबरों की मानें तो यह शो अब रात 10 बजे के समय पर शिफ्ट किया जा सकता है. बीसीसीसी को इस शो के खिलाफ 100 से भी ज्यादा शिकायतें मिली थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें