34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”क्राइम पेट्रोल” के अभिनेता की कार से 43 लाख रुपये की नकदी बरामद

होशंगाबाद (मप्र): फिल्म और टीवी अभिनेता तथा हाल ही में टीवी शो ‘क्राइम पेट्रोल’ में नकारात्मक भूमिका अदा करने वाले कलाकार और दो अन्य लोगों को बीते दोपहर पुलिस ने करीब 43 लाख रुपये की रकम के साथ पकड़ा है. कोतवाली पुलिस थाने प्रभारी नगर निरीक्षक महेन्द्र चौहान ने बताया कि पुलिस ने आज दोपहर […]

होशंगाबाद (मप्र): फिल्म और टीवी अभिनेता तथा हाल ही में टीवी शो ‘क्राइम पेट्रोल’ में नकारात्मक भूमिका अदा करने वाले कलाकार और दो अन्य लोगों को बीते दोपहर पुलिस ने करीब 43 लाख रुपये की रकम के साथ पकड़ा है.

कोतवाली पुलिस थाने प्रभारी नगर निरीक्षक महेन्द्र चौहान ने बताया कि पुलिस ने आज दोपहर टीवी अभिनेता राहुल चेलानी, उसके साथी कपिल चेलानी और उसके चालक ब्रजेश चौरे को 43 लाख रुपये की नकदी के साथ पकड़ा है.
उन्होंने बताया कि तीनों यह रुपये इनोवा कार से इटारसी से होशंगाबाद ला रहे थे. तलाशी के दौरान इन्हें नकदी के साथ पकडा गया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 2000, 500 और 100 रुपये की गड्डियों में 43 लाख रुपये बरामद किये हैं. इस मामले में आयकर विभाग को जानकारी दी जा रही है.
उन्होंने बताया कि चेलानी ने पुलिस से कहा है कि उनका रुपया एक नंबर का है और उनका सीए मुम्बई में है और इसका हिसाब दिया जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें