30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”नागिन 2” के ऑफ एयर होने के बाद रिलेक्‍स मूड में दिखीं मौनी रॉय, शेयर की ये तस्‍वीर

बहुचर्चित टीवी शो ‘नागिन 2′ ऑफ एयर हो चुका है. वहीं शो की लीड एक्‍ट्रेस मौनी रॉय खाली समय का लुत्‍फ उठा रही है. दर्शक ये जानने के लिए आतुर हैं कि मौनी रॉय का अगला प्रोजेक्‍ट क्‍या होगा. ऐसे में मौनी ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें वे रिलेक्‍स […]

बहुचर्चित टीवी शो ‘नागिन 2′ ऑफ एयर हो चुका है. वहीं शो की लीड एक्‍ट्रेस मौनी रॉय खाली समय का लुत्‍फ उठा रही है. दर्शक ये जानने के लिए आतुर हैं कि मौनी रॉय का अगला प्रोजेक्‍ट क्‍या होगा. ऐसे में मौनी ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें वे रिलेक्‍स मूछ में नजर आ रही हैं. वे बेड पर लेटकर पोज दे रही हैं. मौनी ने तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ कुछ न करने में भी मिठास है.’ मौनी ने अपने बाल भी रेड कर लिये है जो तस्‍वीर में साफ देखा जा सकता है.

https://www.instagram.com/p/BVckvRYgjH5/

‘नागिन’ और ‘नागिन 2’ दोनों ने ही दर्शकों का खूब मन मोहा. टीआरपी की रेस में भी यह शो हमेशा टॉप-5 में रहा. ‘नागिन’ ने रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ को टीआरपी की रेस में पछाड़ा था. खबरें ऐसी भी है कि मौनी रॉय जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू कर सकती है. कहा जा रहा था कि सलमान खान, मौनी रॉय को बॉलीवुड में लॉन्‍च करनेवाले हें. हालांकि इस बारे में सलमान या मौनी की ओर से फिलहाल कोई टिप्‍पणी नहीं आई है. मौनी रॉय हाल ही में ‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’ में नजर आई थी जिसमें वे सलमान के गानों पर परफॉर्म करती नजर आई थीं.

पापा शाहरुख संग स्‍पॉट हुईं बेटी सुहाना खान, इस खूबसूरत लुक में आईं नजर…

मौनी सोशल मीडिया पर भी खास एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फ्लोविंग भी काफी है. मौनी रॉय ने एक और तसवीर पोस्‍ट करते हुए लिखा,’ फोटोग्राफर को लगता है कि वो बहुत अच्छा है इसलिए उसने मेरी एक और तस्वीर खींच ली.’ बताया जा रहा है कि ‘नागिन’ का तीसरा सीजन सितंबर में शुरू होगा. फिलहाल ‘नागिन 2’ की जगह एकता कपूर का शो चंद्रकांता लेगा जिसमें मधुरिमा तुनी मुख्‍य भूमिका में हैं. हालांकि इस बीच मौनी रॉय किसी दूसरे प्रोजेक्‍ट में नजर आयेंगी या नहीं, इसका खुलासा नहीं किया है.

https://www.instagram.com/p/BVcmB9jgbfg/

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें