25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुशाल ने किया दावा, गौहर ने कोई दबाव नहीं बनाया लेकिन…

टीवी रियलिट शो ‘बिगबॉस’ के पिछले साल के प्रतिभागी कुशाल टंडन ने अपने और गौहर के बीच के रिश्‍ते को लेकर सफाई दी है. कुशाल ने कहा था कि उसके और गौहर के बीच अब कोई रिश्‍ता नहीं रहा. साथ ही मीडिया में भी ये खबरें आई थी कि गौहर, कुशाल पर धर्म परिवर्तन का […]

टीवी रियलिट शो ‘बिगबॉस’ के पिछले साल के प्रतिभागी कुशाल टंडन ने अपने और गौहर के बीच के रिश्‍ते को लेकर सफाई दी है. कुशाल ने कहा था कि उसके और गौहर के बीच अब कोई रिश्‍ता नहीं रहा. साथ ही मीडिया में भी ये खबरें आई थी कि गौहर, कुशाल पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रही थीं. लेकिन अब कुशाल ने अपनी सभी बातों के लिए सफाई दी है.

सफाई देते हुए कुशाल ने ट्वीटर पर लिखा है कि,"कई बार ग़ुस्से में आप अपना नियंत्रण ख़ुद पर से खो बैठते हैं. एक बार ऐसे ही एक छोटे से झगड़े के बाद मैंने अपने पत्रकार दोस्त से अपनी अज़ीज़ गौहर ख़ान के बारे में कुछ बातें कह दीं."

वहीं कुशाल ने आगे बताया कि,"उन बातों में से कुछ भी सच नहीं था क्योंकि वे सारी बातें बोलते वक़्त मैं बेहद ग़ुस्से में था. झगड़ा हर जोड़े में होता है. हम दोनों मे से कोई भी अपने विचार दूसरे पर थोपने की कोशिश नहीं कर रहा था. जब दो लोग अलग-अलग से आते है तो ऐसा होता है. हम भी साधारण जोडे की तरह फैमिली के बारे में बच्‍चों के बारे में बात करते थे."

वैसे तो कुशाल के बयान से साफ झलक रहा था कि धार्मिक आस्थाओं को लेकर दोनों के बीच तनाव था.कुशाल के शराब पीने और धूम्रपान की आदतों से गौहर ख़ासा परेशान हो चुकी थीं. वहीं गौहर ने भी ट्वीट किया है कि, "कुशाल की आदतों के बारे में मीडिया में जो भी दावे किए जा रहे हैं वो बिलकुल ग़लत हैं."

अब दोनों के बीच किस बात को लेकर तनाव है ये तो वे दोनों ही बेहतर तरीके से जानते है. दोनों पिछले साल बिगबॉस के दौरान एकदूसरे के करीब आये थे और दोनों के बीच शादी तक की बात पहुंच गई थी. इनदिनों गौहर टीवी शो ‘रॉस्‍टार’ को होस्‍ट कर रहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें