29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कपिल शर्मा को चेतावनी जारी करेगी एयर इंडिया, जानें क्‍या है पूरा मामला ?

एयरलाइंस कंपनियां अब VVIP यात्रियों और सेलिब्रिटीज के खिलाफ सख्त कदम उठाने की तैयारी कर रही है. खबर है कि एयर इंडिया मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा से फ्लाइट में हुए हंगामे से संबंधित जवाब मांगा है. दरअसल बीते दिनों कपिल शर्मा ने आस्‍ट्रेलिया से भारत आ रही फ्लाइट में अपने साथी कलाकार सुनील […]

एयरलाइंस कंपनियां अब VVIP यात्रियों और सेलिब्रिटीज के खिलाफ सख्त कदम उठाने की तैयारी कर रही है. खबर है कि एयर इंडिया मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा से फ्लाइट में हुए हंगामे से संबंधित जवाब मांगा है. दरअसल बीते दिनों कपिल शर्मा ने आस्‍ट्रेलिया से भारत आ रही फ्लाइट में अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर संग बदतमीजी की थी. उन्‍होंने शराब पी रखी थी और वे जोर-जोर से चिल्‍ला रहे थे जिससे बाकी यात्र‍ियों को भी परेशानी झेलनी पड़ी.

एयर इंडिया के चीफ अश्विन लोहानी ने उड़ान के दौरान कपिल के इस व्‍यवहार पर एक रिपोर्ट मांगी है. इसके अलावा उन्‍होंने उनकी इस हरकत को लेकर एक चेतावनी भी जारी करने को कहा है जिसे फिलहाल अंतिम रूप दिया जा रहा है. यह चेतावनी इस हफ्ते जारी की सकती है.

चश्मदीदों के मुताबिक, कपिल ने व्हिस्‍की की एक पूरी बोतल पी ली थी और वे काफी नशे में थे. कपिल अपनी टीम के सदस्‍यों पर इतनी जोर-जोर से चिल्‍ला रहे थे कि वहां मौजूद को-पैसेंजर्स भी इससे डिस्टर्ब हो रहे थे. कपिल ने सुनील ग्रोवर को जूता फेंककर मारा और गाली-गलौज भी की. कपिल के धक्‍के से उनकी टीम की एक महिला सदस्‍य को भी चोट लगी.

क्‍या है पूरा मामला

दरअसल फ्लाइट में कपिल के ड्रिंक करने के दौरान केबिन के क्रू ने खाना सर्व किया तो कपिल की टीम ने खाना शुरू कर दिया. लेकिन इससे कपिल को गुस्‍सा आ गया और उन्‍होंने कहा,’ जब मैंने खाना शुरू नहीं किया जो तुम लोग कैसे खा सकते हो?’ कपिल के गुस्‍से को देख उनके टीम के सदस्‍य घबरा गये और वे अपने खाने की ट्रे केबिन क्रू को लौटाने लगे, इसी बीच सुनील ने कपिल को समझाने की कोशिश की तो कपिल उनपर भड़क गये और चिल्‍लाने लगे. इसके बाद कपिल उठे और अपना जूता उतारकर सुनील ग्रोवर को दे मारा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें