28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

‘महाकाली : अंत ही आरंभ है’ के एक्टर गगन कंग थे भगवान गणेश के भक्त

मुंबई : ‘महाकाली- अंत ही आरंभ है’ में इंद्र की भूमिका निभानेवाले गगन कंग काफी मिलनसार स्वभाव के थे. वह भगवान गणेश के भक्त थे. उनके साथ काम करनेवाले कलाकार और प्रोड्यूसर बताते हैं कि ईश्वर के प्रति उनकी आस्था के कारण ही वह इंद्र का किरदार इतनी खूबसूरती से निभा पाये. ऐसा गगन ने […]

मुंबई : ‘महाकाली- अंत ही आरंभ है’ में इंद्र की भूमिका निभानेवाले गगन कंग काफी मिलनसार स्वभाव के थे. वह भगवान गणेश के भक्त थे. उनके साथ काम करनेवाले कलाकार और प्रोड्यूसर बताते हैं कि ईश्वर के प्रति उनकी आस्था के कारण ही वह इंद्र का किरदार इतनी खूबसूरती से निभा पाये. ऐसा गगन ने खुद उन लोगों को बताया था.

संकटमोचन महाबली हनुमान के प्रोड्यूसर अभिमन्‍यु सिंह बताते हैं, ‘हम काफी पहले अपने सीरियल की शूटिंग खत्‍म कर चुके थे, लेकिन वे लगातार मेरे टच में बने रहे. मेरी उनसे लास्‍ट मीटिंग तीन दिन पहले ही हुई थी. वह बेहद मिलनसार व्यक्तितत्व थे. ईश्वर में उनकी अगाध श्रद्धा थी. वह भगवान गणेश को अपना ईष्ट मानते थे.’

इसे भी पढ़ें : अंधेरी रातों में, पुडुचेरी की सुनसान सड़कों पर, शॉल ओढ़े एक महिला निकलती है…

अभिमन्यु ने आगे बताया कि वे चाहे कहीं भी हों, भगवान गणेश की पूजा करना नहीं भूलते थे. अपने घर में तो वे पूजा करते ही थे, जहां शूटिंग होती थी, वहां भी अपने आराध्य की अराधना करना नहीं भूलते थे.

बताया जाता है कि गगन फिटनेस के दीवाने थे. फिट रहने के लिए वे कड़ी मेहनत करते थे. ‘महाबली हनुमान’ में हनुमान के पिता राजा केसरी की भूमिका निभा चुके कंग की फिटनेस गजब की थी. कई फिल्मों में भी वह काम कर चुके थे. वर्ष 2011 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘हू इज देअर?’ और वर्ष 2009 मेंरिलीजहुई फिल्‍म ‘सनम हम आपके हैं’ में एक्टिंग की थी.

इसे भी पढ़ें : पुरी-हरिद्वार उत्कल एक्सप्रेस हादसा : मृतकों के परिजनों को मिलेंगे 5.5 लाख रुपये

टीवी आर्टिस्‍ट्स की पार्टियों से गगन हमेशा दूर रहे. उन्होंने लो-प्रोफाइल लाइफ स्‍टाइलकोमेंटेन रथा. सोशल मीडिया से भी दूर ही रहते थे. उन्‍होंने फेसबुक पर अपना लास्‍ट पोस्‍ट मई में किया था. गगन और अरिजीत की को-स्‍टार नि‍किता शर्मा बताती हैं कि दोनों ही कलाकार सिंपल और जमीन से जुड़े थे. वे अपने फनी जोक्‍स से सबको हंसाते रहते थे.

गगन के साथ सड़क हादसे में जान गंवानेवाले टीवी सीरियल ‘महाकाली : अंत ही आरंभ है’में नंदी की भूमिका निभानेवाले अरिजीत सिंह भी काम के प्रति बेहद समर्पित इंसान थे. वे सीरियल ‘अदालत’ में फॉरेस्‍ट ऑफिसर का किरदार निभा चुके थे. उन्‍होंने एक दर्जन से ज्‍यादा सीरियल्‍स में काम किया था.

इसे भी पढ़ें : चिता से युवती का शव उठा ले गयी पुलिस, लोक-लाज के डर से बिना बताये अंतिम संस्कार को पहुंचे थे परिजन

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि शनिवार को गगन और अरिजीत के साथ एक स्पॉट ब्वॉय की भी कार हादसे में मौत हो गयी. हादसा मुंबई-अहमदाबाद हाइ-वे पर हुआ, जब ये लोग शूटिंग खत्म कर उमरगांव से लौट रहे थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें