38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 11 : Dhinchak Pooja के साथ प्रियांक शर्मा को मिलेगी Wild Card Entry…!

मुंबई : Bigg Boss से बाहर हुएकंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा इंटरनेट पर अपने गानों से सुर्खियां बनाने वाली ढिंचक पूजा के साथ बिग बॉस के घर में फिर से प्रवेश करेंगे. प्रियांक को मित्र विकास गुप्ता के समर्थन में आने और एक झगड़े के दौरान एक अन्य प्रतिभागी आकाश डडलानी को धक्का देने पर घर से […]

मुंबई : Bigg Boss से बाहर हुएकंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा इंटरनेट पर अपने गानों से सुर्खियां बनाने वाली ढिंचक पूजा के साथ बिग बॉस के घर में फिर से प्रवेश करेंगे.

प्रियांक को मित्र विकास गुप्ता के समर्थन में आने और एक झगड़े के दौरान एक अन्य प्रतिभागी आकाश डडलानी को धक्का देने पर घर से बाहर कर दिया गया था.

बिग बॉस के विशेष दीवाली एपिसोड में प्रियांक बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर पूजा जैन के साथ प्रवेश करेंगे. पूजा के गाने ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ और ‘स्वैग वाली टोपी’ यूट्यूब पर बहुत वायरल हुए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों शुक्रवार को बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगे और इस एपिसोड का प्रसारण शनिवार को किया जायेगा.

यह भी पढ़ें-

Bigg Boss 11: क्‍या एकदूसरे के करीब आ रहे हैं विकास-शिल्‍पा, किस करते दिखे

Bigg Boss 11: विकास गुप्‍ता ने हमेशा के लिए खोई कैप्‍टेंसी, कालकोठरी में हुए बंद

‘Bigg Boss’ ने दिया पड़ोसियों को झटका, घरवालों ने इस कंटेस्‍टेंट को दिखाया बाहर का रास्‍ता

#BigBoss : खराब हुई बाबाओं की छवि सुधारेंगी तांत्रिक शिवानी दुर्गा….जानें कैसे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें