34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”बिग बॉस 11” से शिवानी दुर्गा हुईं बाहर, विकास गुप्‍ता के बारे में कह दी ये बात…

मुंबई: तांत्रिक शिवानी दुर्गा रविवार रात ‘बिग बॉस 11’ के घर से बाहर हो गईं. वह आम आदमी के रुप में ‘बिग बॉस’ के इस सीजन में शामिल हुई थीं. इस सप्ताह घर से बाहर होने वाले लोगों की सूची में शिवानी दुर्गा, हिना खान, विकास गुप्ता, ज्योति कुमारी और सपना चौधरी को नामित किया […]

मुंबई: तांत्रिक शिवानी दुर्गा रविवार रात ‘बिग बॉस 11’ के घर से बाहर हो गईं. वह आम आदमी के रुप में ‘बिग बॉस’ के इस सीजन में शामिल हुई थीं. इस सप्ताह घर से बाहर होने वाले लोगों की सूची में शिवानी दुर्गा, हिना खान, विकास गुप्ता, ज्योति कुमारी और सपना चौधरी को नामित किया गया था. वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान बिग बॉस के मेजबान सलमान खान ने हिना, विकास और सपना को सुरक्षित बताया था.

बिग बॉस के घर से अंतिम रुप से बाहर निकालने का काम रविवार को हुआ. शिवानी को ज्योति की अपेक्षा कम वोट मिले, जिससे उन्हें बिग बॉस का घर छोडना पडा. बिग बॉस के घर में प्रवेश के दौरान शिवानी ने कहा था कि इस शो में उनके आने के पीछे की मुख्य वजह तांत्रिक के खोए हुए सम्मान को वापस बहाल करना है. उन्‍होंने घर से निकलते समय कहा कि मैं कोई एंटरटेनर नहीं हूं. वैसे भी साधू समाज मुझसे गुस्सा था.

घर से बेघर होने के बाद शिवानी से जब विकास गुप्‍ता के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, जैसे वो दिखते हैं, वैसे वो है नहीं. उनमें बॉस वाली भावना है और वे घर पर बस अपना सिक्‍का जमाना चाहते हैं.

उन्‍होंने आगे कहा, पहला हफ्ता उन्‍होंने घर में लोगों को समझने में लगाया और दूसरे ही हफ्ते में वे नॉमिनेट हो गईं. इसलिए वे घर में ज्‍यादा कुछ नहीं कर पाईं. उन्‍होंने कहा कि हितेन को इस सीजन का विनर मान रही हैं. उन्‍होंने दो जेनुइन बंदों में हितेन और आकाश का नाम लिया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें