28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 11: विकास बने कैप्‍टन, बदला गेम, एकदूसरे के खिलाफ दिखीं अर्शी खान और शिल्‍पा शिंदे

‘बिग बॉस’ के घर में कौन कब किसके खिलाफ खड़ा हो जाये, कह नहीं सकते. पहले ही एपिसोड से एकदूसरे के हमदर्द के तौर पर नजर आ रही शिल्‍पा शिंदे और अर्शी खान के बीच जंग छिड़ती नजर आ रही है. गुरुवार को 11वें एपिसोड में घर के सदस्‍यों के बीच कैप्‍टेंसी को लेकर चुनाव […]

‘बिग बॉस’ के घर में कौन कब किसके खिलाफ खड़ा हो जाये, कह नहीं सकते. पहले ही एपिसोड से एकदूसरे के हमदर्द के तौर पर नजर आ रही शिल्‍पा शिंदे और अर्शी खान के बीच जंग छिड़ती नजर आ रही है. गुरुवार को 11वें एपिसोड में घर के सदस्‍यों के बीच कैप्‍टेंसी को लेकर चुनाव होना था. वहीं खाना बनाने को लेकर सबके बीच बहस होती है. घर में सबके अंडे बंटे हुए है. वहीं शिल्‍पा खूब सारे परांठे बना रही हैं.

इसे लेकर अर्शी, हीना को कहती हैं कि किचन में बहुत सारे परांठे बन रहे हैं. आटा जल्‍दी खत्‍म हो जायेगा. हीना और हितेन भी कहते हैं कि आटा जल्‍दी खत्‍म हो जायेगा. इस बात को लेकर शिल्‍पा चिढ़ जाती है. इधर, शिल्‍पा और अर्शी के बीच जंग छिड़ने लगी है. क्‍योंकि टास्‍क अर्शी ने जीता था इसलिए बिग बॉस ने उन्‍हें कैप्टेंसी का दावेदार बनाया था. लेकिन शिल्पा को यह बात पसंद नहीं आई.

इस बारे में शिल्‍पा ने कहा था कि अर्शी इसके लिए (कैप्टेंसी) के लिए डिजर्व नहीं करतीं. उन्‍हें खुद के लटके-झटकों से काम नहीं मिलता तो कैप्‍टेंसी कैसे संभालेंगी. वहीं बिग बॉस कंफेशन रूम में हीना को बुलाकर कहते हैं कि वह घरवालों को बतायेंगी कि कैंप्‍टेंसी के लिए किन-किन लोगों के नाम सामने रखे गये हैं. घर में सबको हिना और अर्शी के बारे में पता है लेकिन तय होता कि हिना और पुनीश कैप्‍नेंसी के दावेदार होंगे.

लेकिन घरवाले हीना के खिलाफ हो जाते हैं कि दावेदारों में तो अर्शी का नाम था. वहीं अर्शी इस आदेश के खिलाफ हो जाती है. इस बीच हीना और विकास के बीच खूब तू-तू मैं-मैं होती है, दोनों पुरानी बातों को लेकर एकदूसरे को सुनाते हैं. इसके बाद हीना माता जी यानी शिवानी से कहती नजर आती हैं कि विकास से कोई बात नहीं करता और वह फ्रस्टेटेड हैं. यह बात विकास सुन लेते हैं और वे दोनों से कहते हैं कि उनके बारे में बात न की जाये.

लेकिन शिवानी उलटा विकास पर भड़क जाती है. इसपर विकास कहते हैं कि मैं आपसे नहीं भिड़ूंगा. विकास यहां शिवानी की रिस्‍पेक्‍ट को लेकर चुप हो जाते हैं. शिवानी भड़कते हुए कहती हैं कि हमारे बीच में आप मत बोलो, आप बदतमीज हो. विकास कहते हैं कि मैं आपको जवाब नहीं दूंगा. शिवानी को सुनाई देता है कि मैं आपको फुटेज नहीं दूंगा. इसके बाद शिवानी और भड़क जाती हैं. सब कहते हैं कि आपने गलत सुना है.

इधर बिग बॉस पड़ोसियों को एक विशेषाधिकार देते हैं, जिसके तहत वह पुनीश और हीना में से किसी एक को कैप्‍नेंसी की दावेदारी से हटाने के लिए कहते हैं और यह भी बताते हैं कि उन्‍हें किसी एक सदस्‍य का नाम आगे करना होगा. वहीं पड़ोसी आपसी सहमति से हिना का नाम हटाकर विकास का नाम आगे करते हैं.

इसके बाद बिग बॉस घरवालों को एक टास्‍क देते हैं जिसका नाम है ‘फील द फिज, टेक द प्राइज’. इसके तहत घर के दो सदस्‍य, जो कैप्‍टेंसी के दावेदार है उन्‍हें हवा में रस्‍सी से लटकाया जायेगा और घरवालों को घर के सामान के भार से बैलेंस बनाते हुए लटके हुए लोगों को वापस नीचे उतारना होगा. इस टास्‍क के तहत विकास और पुनीश को हवा में लटकाया जाता है. दोनों में से जिसकी टीम अपने सदस्‍य को पहले नीचे उतारेगी वो जीत जायेगा. ऐसे में पुनीश हवा में लटके रह जाते हैं और विकास घर के पहले कैप्‍टन बन जाते हैं.

विकास घर के पहले कैप्‍टन बन चुके हैं. इसके साथ ही उन्‍हें बिग बॉस ने कई विशेषाधिकार देते हैं जैसे कैप्‍टन घर के किसी भी सदस्‍य को कोई भी काम करने के लिए बोल सकते हैं. कैप्‍टन की बात न मानने पर वह किसी को भी सजा दे सकता है.

वह अगले नॉमिनेशन के लिए किसी को भी नॉमिनेट कर सकता है. जहां पहले अर्शी और शिल्पा साथ थे और दूसरी तरफ विकास और हिना साथ थे. लेकिन अब गेम बदल चुका है और शिल्पा के साथ अर्शी के बजाये अब हिना हैं और विकास के साथ हिना की बजाये अर्शी खड़ी हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें