23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 11: अर्शी खान का गोवा-पुणे से जुड़ा ”काला” सच, प्रियांक ने खोल दिया राज

‘बिग बॉस’ हाउस में कब, कौन नया खुलासा कर दे, कोई नहीं जानता. इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि शो में प्रियांक शर्मा की दोबारा इंट्री हो चुकी है. प्रियांक लगभग 10 से 15 दिन बाहर थे. अब जब वे बिग बॉस में इंट्री कर चुके हैं तो उन्‍होंने घर के सदस्‍यों के […]

‘बिग बॉस’ हाउस में कब, कौन नया खुलासा कर दे, कोई नहीं जानता. इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि शो में प्रियांक शर्मा की दोबारा इंट्री हो चुकी है. प्रियांक लगभग 10 से 15 दिन बाहर थे. अब जब वे बिग बॉस में इंट्री कर चुके हैं तो उन्‍होंने घर के सदस्‍यों के बारे में भी नये-नये खुलासे करने शुरू कर दिये हैं. प्रियांक ने अर्शी खान के बारे में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे.

दरअसल, बिग बॉस द्वारा दिये गये एक टास्‍क दौरान अर्शी खान और सपना चौधरी के बीच जमकर बहस होती है. लेकिन इसी बीच अपनी चाल चलते हुए प्रियांक, सपना को अर्शी से जुड़ी एक चौंकानेवाली सच्‍चाई का खुलासा कर देते हैं. जिसे सुनकर खुद अर्शी खान भी हैरान-परेशान नजर आती हैं.

दरअसल बहस के दौरान सपना, अर्शी से सिर्फ दो शब्‍द गोवा और पुणे कहती हैं. इसके बाद अर्शी पागल सी हो जाती हैं और किसी तरह प्रियांक से बार-बार यह पूछने लगती है कि उन्‍होंने सपना को उसके बारे में क्‍या बता दिया है. लेकिन प्रियांक कहते हैं कि उन्‍हें कुछ नहीं पता. भले की प्रियांक ने घरवालों को नहीं बताया लेकिन हम आपको बता देतें हैं कि पुणे-गोवा से जुड़ा मामला क्‍या है.

अर्शी की जिंदगी से जुड़ा यह एक ऐसा सच है जिसे सुनकर शायद आपको भी विश्‍वास न हो. दरअसल अर्शी खान का नाम पुणे की एक सेक्‍स रैकेट से जुड़ा था. साल 2016 में आई पुणे मिरर की एक खबर के अनुसार पुणे पुलिस को लगा था कि अर्शी सेक्‍स रैकेट का हिस्‍सा थी. विपुल दहल के एक शख्‍स को इस रैकेट का एंजेट बताया गया था और यह शख्‍स पुलिस की गिरफ्त में भी आ चुका था.

इसके बाद विपुल और अर्शी का एक वीडियो क्‍लिप भी वायरल हुआ था जिसमें यह बात सामने आ रही थी कि वे क्‍लाइंट की तलाश में थी. अर्शी का नाम सिर्फ पुणे की ही नहीं बल्कि गोवा के सेक्‍स रैकेट से भी जुड़ा था. गोवा पु‍लिस ने उन्‍हें एक फाइव स्‍टार से गिरफ्तार किया था लेकिन बाद में उन्‍होंने पुलिस को इस बात का यकीन दिला दिया था कि उनका ऐसी चीजों से कोई लेना-देना नहीं है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें