26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब सलमान को लेकर ये क्‍या बोल गये स्‍वामी ओम ?

‘बिग बॉस’ फेम स्‍वामी ओम ने हाल ही में सलमान खान को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है. स्‍वामी ओम जब से घर से बाहर निकाले गये हैं तब से वे ऐसे ही उलजुलूल बयान देकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. स्‍वामी ओम ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान कहा कि सलमान को एड्स है. […]

‘बिग बॉस’ फेम स्‍वामी ओम ने हाल ही में सलमान खान को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है. स्‍वामी ओम जब से घर से बाहर निकाले गये हैं तब से वे ऐसे ही उलजुलूल बयान देकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. स्‍वामी ओम ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान कहा कि सलमान को एड्स है.

स्‍वामी ओम के इस बयान से सनसनी मचा दी है. उन्‍होंने कहा है कि यही वजह है कि सलमान शादी नहीं कर रहे हैं. हालांकि एक तरफ वो सलमान के शादी न करने की बात कह रहे हैं वहीं दूसरी तरफ यह भी कह रहे हैं सलमान की एक पत्‍नी और बेटी भी है जो लंदन में हैं.

पिछले दिनों एक टीवी शो में उनकी पिटाई भी हो गई थी. स्‍वामी ओम ‘बिग बॉस’ के इतिहास में अब तक से सबसे विवादित कंटेस्‍टेंट रहे हैं. स्‍वामी ओम को हाल ही में बिग बॉस के घर से निकाला गया था. जिसके बाद वे सलमान और ‘बिग बॉस’ पर कई संगीन आरोप लगाते नजर आये हैं.

इससे पहले स्‍वामी ओम ने सलमान को आईएसआई का एजेंट भी बता दिया था. इतनी ही नहीं, उन्‍होंने यह भी दावा किया था बिग बॉस के घर में नये साल के जश्‍न में उन्‍होंने सलमान को थप्‍पड़ भी मार दिया था. फिलहाल सलमान की ओर से स्‍वामी ओम को लेकर कोई प्रतिक्रशि सामने नहीं आई है.

स्‍वामी ओम ने यह भी ऐलान किया है कि वे 27 जनवरी को सलमान के खिलाफ एक रैली का आयोजन करेंगे. दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि ‘बिग बॉस’ के ग्रांड फिनाले में स्‍वामी ओम शामिल हो सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें