31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बिगबॉस” के घर से बाहर हुई नताशा

कलर्स टीवी का बहुचर्चित शो ‘बिगबॉस 8’ से सर्बियन मॉडल नताशा स्टैनकोविक बाहर हो गई है. चार हफ्ते घर में रहने के बाद नताशा ने बिगबॉस के घर को अलविदा कहा. बिग बॉस के घर में हमेशा साजिश और षड्यंत्र होते रहते है ऐसे में नताशा को अपने बात कहने में थोडी दिक्‍कत तो हुई […]

कलर्स टीवी का बहुचर्चित शो ‘बिगबॉस 8’ से सर्बियन मॉडल नताशा स्टैनकोविक बाहर हो गई है. चार हफ्ते घर में रहने के बाद नताशा ने बिगबॉस के घर को अलविदा कहा. बिग बॉस के घर में हमेशा साजिश और षड्यंत्र होते रहते है ऐसे में नताशा को अपने बात कहने में थोडी दिक्‍कत तो हुई लेकिन इसके बावजुद वे अपनी छवि चुलबुली गर्ल नेक्स्ट डोर बनी.

एक नया देश अलग भाषा होने के बावजूद उन्‍होंने बिगबॉस के घर में मस्‍ती की और दर्शकों का ध्‍यान आकर्षित करने में कामयाब रही. आपको बता दें कि नताशा एक बेहतरीन डांसर भी हैं. अपनी इस प्रतिभा से भी उन्होंने लोगों को मन मोहा. उन्‍हें घर में जब मौका मिला उन्‍होंने जमकर डांस किया.

बिगबॉस के घर में हिंदी भाषा को प्राथमिकता दी जाती है. नताशा एक गैर भारतीय थी इसलिए उन्‍हें हिंदी बोलने में दिक्‍कत तो काफी हुई. उन्‍होंने एक महीने तक हिंदी सीखने की प्रैक्टिस भी की थी लेकिन कहीं न कहीं उनकी हिदीं लडखडा ही जाती थी. उनके बात करने से साफ पता चलता था कि उन्‍हें हिदीं बोलने में‍ कितनी परेशानी हो रही है.

नताशा बिगबॉस के घर में अपने लिए अलग खाने की मांग कर रही थी. उन्‍हें वहां सबकी तरह भारतीय खाना मिल रहा था. इसलिए नॉमिनेशन के समय कई प्रतिभागियों ने उनका नाम नॉमिनेट किया था क्‍योंकि नताशा को खाने को लेकर खासा परेशान होती थी.

जब सभी घर वाले शो के होस्‍ट सलमान खान के साथ दिवाली सेलिब्रेट कर रहे थे. इसी दौरान घरवालों का मनोरंजन करने आए डांसर, डांस खत्म होने के बाद नताशा को अपने साथ घर के बाहर ले गए. नताशा को इस तरह बाहर जाते देख डैंड्रा, सोनी, करिश्मा और सुशान्त चौंक गए. इसके बाद डैंड्रा को जैसे ही अहसास हुआ की उनकी दोस्त शो से बाहर हो गई है वे बेडरूम में जाकर रोने लगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें