27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पेस-हिंगिस की जोड़ी आस्ट्रेलिया ओपन के क्वार्टर फाइनल में

मेलबर्न : भारत के अनुभवी टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और मार्टिन हिंगिस ने आज यहां मैट रीड और केसी डेलाक्वा की आस्ट्रेलियाई जोडी को सीधे सेटों में हराकर आस्ट्रेलिया ओपन के मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी.भारत और स्विट्जरलैंड की जो ने दूसरे दौर में सिर्फ 54 मिनट में रीड और डेलाक्वा को 6-2, […]

मेलबर्न : भारत के अनुभवी टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और मार्टिन हिंगिस ने आज यहां मैट रीड और केसी डेलाक्वा की आस्ट्रेलियाई जोडी को सीधे सेटों में हराकर आस्ट्रेलिया ओपन के मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी.भारत और स्विट्जरलैंड की जो ने दूसरे दौर में सिर्फ 54 मिनट में रीड और डेलाक्वा को 6-2, 6-3 से हराया. पेस और हिंगिस ने शुरुआत से ही मैच में दबदबा बनाये रखा और विरोधी टीम को वापसी का कोई मौका नहीं दिया.

भारत और स्विट्जरलैंड की जोड़ी ने चौथे गेम में डेलाक्वा की सर्विस तोडकर शुरुआती बढत बनाई. पेस और हिंगिस ने 5-2 के स्कोर पर दोबारा डेलाक्वा की सर्विस तोड़कर 24 मिनट में पहला सेट अपने नाम किया. पेस और हिंगिस के दबदबे का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस जोडी ने पहले सेट में सिर्फ एक सहज गलती की जबकि विरोधी जोड़ी ने सात सहज गलतियां की.
हिंगिस ने बेसलाइन पर दबदबा बनाया जबकि पेस ने नेट पर शानदार खेल दिखाया और नेट पर आते हुए लगभग सभी अंक अपने नाम किये.
दूसरे सेट में भी पेस और हिंगिस ने दबदबा बनाए रखा। इस जोडी ने आठवें गेम में बे्रक के साथ 5-3 की बढ़त बनाई और फिर अपनी सर्विस बचाकर सेट और मैच अपने नाम किया.
पेस और हिंगिस कल क्वार्टर फाइनल में सामंथा स्टोसुर और सैमुअल ग्रोथ तथा दारिया जुराक और जीन जूलियन रोजर के बीच होने वाले मैच के विजेता से भिडेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें