27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Hats off to SerenaWilliams प्रेग्नेंसी के दौरान जीता था 23वां ग्रैंडस्लैम

टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स मां बनने वाली हैं और अपने बच्चे को जन्म देने के लिए वह वर्ष 2017 में छुट्टी पर रहेंगी. इस बात की घोषणा सेरेना की प्रवक्ता ने किया. 35 वर्षीय सेरेना पिछले एक दशक से टेनिस की दुनिया पर राज कर रहीं हैं. स्नैपचैट पर सेरेना ने एक फोटो वनपीस स्वीमशूट […]

टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स मां बनने वाली हैं और अपने बच्चे को जन्म देने के लिए वह वर्ष 2017 में छुट्टी पर रहेंगी. इस बात की घोषणा सेरेना की प्रवक्ता ने किया. 35 वर्षीय सेरेना पिछले एक दशक से टेनिस की दुनिया पर राज कर रहीं हैं.

स्नैपचैट पर सेरेना ने एक फोटो वनपीस स्वीमशूट में डाला था जिसपर कैप्शन लिखा था ‘20 सप्ताह’. बाद में सेरेना ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. अमेरिका की एक पत्रकार केली बुश ने भी इस खबर की पुष्टि की है.

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में सेरेना और रेडीट कंपनी के को फाउंडर एलेक्स ओहानियन ने सगाई की थी. सेरेना ने जनवरी माह में जब आस्ट्रेलियन ओपन जीता था, उस वक्त भी वह गर्भवती थी. सेरेना ने अपनी सगाई के बाद एक कविता पोस्ट कर अपने प्यार का इजहार किया था.

संबंधित खबर :सेरेना विलियम्स ने रेड्‌डिट के सह-संस्थापक ऐलक्सिस ओहानियन से की सगाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें