28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कैरियर की टॉप रैंकिंग पर पहुंची सानिया मिर्जा,रैंकिंग में नंबर तीन पर पहुंचीं

नयी दिल्ली : सानिया मिर्जा स्विट्जरलैंड की महान खिलाड़ी मार्टिना हिंगिस के साथ मिलकर बीएनबी परिबास ओपन टेनिस का खिताब जीतने के बाद आज जारी डब्ल्यूटीए युगल रैंकिंग में कै रियर के सर्वश्रेष्ठ तीसरे स्थान पर पहुंच गयी हैं.सानिया 6885 अंक के साथ तीसरे स्थान पर हैं. उनसे आगे इटली की रोबर्टा विंची और सारा […]

नयी दिल्ली : सानिया मिर्जा स्विट्जरलैंड की महान खिलाड़ी मार्टिना हिंगिस के साथ मिलकर बीएनबी परिबास ओपन टेनिस का खिताब जीतने के बाद आज जारी डब्ल्यूटीए युगल रैंकिंग में कै रियर के सर्वश्रेष्ठ तीसरे स्थान पर पहुंच गयी हैं.सानिया 6885 अंक के साथ तीसरे स्थान पर हैं. उनसे आगे इटली की रोबर्टा विंची और सारा एरानी हैं जो 7640 अंक के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर चल रही हैं.सानिया को इस जीत से 1000 अंक मिले और वह दो स्थान की छलांग लगाने में सफल रहीं. वह पिछले हफ्ते जिंबाब्वे की कारा ब्लैक के साथ फाइनल में भी पहुंची थी.

इस स्टार खिलाड़ी ने अमेरिका से कहा, मैं कैरियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हासिल करने से रोमांचित हूं. नंबर एक बनना मेरा सपना है और मुझे उम्मीद है कि एक दिन मैं इसे हासिल कर लूंगी. महिला एकल रैंकिंग में अंकिता रैना दो स्थान के फायदे से 253वीं रैंकिंग के साथ भारत की शीर्ष खिलाड़ी हैं.

एटीपी रैंकिंग में एकल वर्ग में सोमदेव देववर्मन 176वें स्थान पर बरकरार हैं जबकि रामकुमार रामनाथन 10 स्थान के फायदे से 247वें स्थान पर हैं.युकी भांबरी 27 स्थान की छलांग से 257वें पायदान पर हैं. युगल में लिएंडर पेस चार स्थान के नुकसान से 25वें स्थान पर खिसक गये हैं. एक स्थान के नुकसान से रोहन बोपन्ना 26वें स्थान पर है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें