31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मियामी ओपन : उक्रेन के अलेक्जेंडर डोल्गोपोलोव को हराकर जोकोविच क्वार्टर फाइनल में

मियामी : एक सेट से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने उक्रेन के अलेक्जेंडर डोल्गोपोलोव को 6.7, 7.5, 6.0 से हराकर मियामी ओपन टेनिस के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया. जोकोविच का सामना अब स्पेन के छठी वरीयता प्राप्त डेविड फेरर से होगा जिसने फ्रांस के […]

मियामी : एक सेट से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने उक्रेन के अलेक्जेंडर डोल्गोपोलोव को 6.7, 7.5, 6.0 से हराकर मियामी ओपन टेनिस के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया. जोकोविच का सामना अब स्पेन के छठी वरीयता प्राप्त डेविड फेरर से होगा जिसने फ्रांस के जाइल्स सिमोन को 7.6, 6.0 से हराया.

अन्य मुकाबलों में ब्रिटेन के तीसरी वरीयता प्राप्त एंडी र्मे ने दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन को 6.4, 3.6, 6.3 से हराकर कैरियर की 500वीं जीत दर्ज की. अब उसका सामना आस्ट्रिया के डोमिनिक थियेम से होगा जिसने फ्रांस के एड्रियन मानारिनो को 7.6, 4.6, 7.5 से मात दी.

रफेल नडाल को हराने वाले जापान के चौथी वरीयता प्राप्त केइ निशिकोरि ने बेल्जियम के डेविड गोफिन को 6.1, 6.2 से हराया. अब उनका सामना अमेरिका के जान इसनेर से होगा जिसने कनाडा के मिलोस राओनिच को 6.7, 7.6, 7.6 से परास्त किया. चेक गणराज्य के थामस बर्डीच का सामना क्वार्टर फाइनल में अर्जेंटीना के जुआन मोनाको से होगा.
महिला वर्ग में स्पेन की 12वीं वरीयता प्राप्त कार्ला सुआरेज नवारो ने तीन बार की चैम्पियन वीनस विलियम्स को 0.6, 6.1, 7.5 से शिकस्त दी. वह सेमीफाइनल में जर्मनी की नौवीं वरीयता प्राप्त आंद्रिया पेत्कोविच से खेलेगी जिसने चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा को 6.4, 6.2 से हराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें