37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अगले महीने के अंत तक कोर्ट में वापसी की उम्मीद : साइना

हैदराबाद : भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल घुटने की चोट से अच्छी तरह उबर रही हैं और उम्मीद कर रही हैं कि वह अगले महीने के अंत तक कोर्ट में वापसी कर लेंगी. साइना ने यहां कहा, ‘‘अक्तूबर के अंत से पहले नहीं, इसलिये तब तक मैं कुछ टूर्नामेंट में भी नहीं खेल पाउंगी. […]

हैदराबाद : भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल घुटने की चोट से अच्छी तरह उबर रही हैं और उम्मीद कर रही हैं कि वह अगले महीने के अंत तक कोर्ट में वापसी कर लेंगी. साइना ने यहां कहा, ‘‘अक्तूबर के अंत से पहले नहीं, इसलिये तब तक मैं कुछ टूर्नामेंट में भी नहीं खेल पाउंगी. मैं इस समय दुनिया की आठवें नंबर की खिलाड़ी हूं लेकिन रैंकिंग में और गिरावट आयेगी. ”

उन्होंने कहा, ‘‘हमने छह हफ्ते का रिहैबिलिटेशन कर लिया है और कोर्ट पर अभ्यास से पहले पांच से छह और हफ्ते इसके लिये रखे जायेंगे.” वर्ष 2012 लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली इस 26 वर्षीय खिलाड़ी ने उम्मीद जतायी कि अगर वह मैच फिट हो जाती हैं तो नवंबर में होने वाले टूर्नामेंट में खेल सकती है. यह पूछने पर कि वह अगला टूर्नामेंट कब खेलेंगी तो उन्होंने कहा, ‘‘अगर सबकुछ ठीक रहता है तो नवंबर में होने वाले टूर्नामेंट में खेलूंगी. ”

पिछले महीने मुंबई के अस्पताल में उनके दायें घुटने की सर्जरी की गयी थी और वह चोट से अच्छी तरह उबर रही हैं. उन्होंने कहा, ‘‘मैं ठीक हूं, रिहैबिलिटेशन मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन हास्पिटल के स्पोर्ट्स मेडिसिन प्रमुख हीथ मैथ्यूज की देखरेख में अच्छा चल रहा है. ” साइना को अगस्त में घुटने में चोट लगी थी और यह रियो ओलंपिक के दौरान बढ़ गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें