26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सानिया मिर्जा ने पूर्व जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस से छीना खिताब और नंबर एक रैंकिंग

सिनसिनाटी : भारत की सानिया मिर्जा सिनसिनाटी फाइनल में बारबरा स्ट्राइकोवा के साथ मिलकर अपनी पूर्व जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस और कोको वांदेवेघे को 7-5, 6-4 से हराकर डब्ल्यूटीए युगल रैंकिंग में अकेले शीर्ष पर पहुंच गयी हैं. सानिया और स्विट्जरलैंड की हिंगिस ने अपनी सफल जोडी का अंत पिछले महीने संयुक्त रुप से नंबर एक […]

सिनसिनाटी : भारत की सानिया मिर्जा सिनसिनाटी फाइनल में बारबरा स्ट्राइकोवा के साथ मिलकर अपनी पूर्व जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस और कोको वांदेवेघे को 7-5, 6-4 से हराकर डब्ल्यूटीए युगल रैंकिंग में अकेले शीर्ष पर पहुंच गयी हैं.

सानिया और स्विट्जरलैंड की हिंगिस ने अपनी सफल जोडी का अंत पिछले महीने संयुक्त रुप से नंबर एक के रूप में किया था. सानिया और हिंगिस ने एक साथ मिलकर 14 खिताब जीते जिसमें तीन ग्रैंडस्लैम भी शामिल रहे.
रियो ओलंपिक में टीमिया बाकसिंजस्की के साथ मिलकर स्विट्जरलैंड के लिए महिला युगल का रजत पदक जीतने के बाद हिंगिस यहां आयी थी.हिंगिस और सानिया की जोड़ी टूट चुकी है लेकिन ये दोनों सिंगापुर में अक्तूबर में सत्रांत होने वाली डब्ल्यूटीए टूर चैम्पियनशिप में हिस्सा लेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें