38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लगातार चौथी बार विंबलडन से बाहर हुए नडाल, लेकिन टेनिस छोड़ने का उनका कोई इरादा नहीं

लंदन : टेनिस स्टार राफेल नडाल ने लगातार चौथी बार विंबलडन से बाहर होने के बावजूद कहा है कि टेनिस छोड़ने का उनका कोई इरादा नहीं है. दो बार के विंबलडन चैंपियन 29 वर्षीय स्पेन के राफेल नडाल को साल के सबसे महत्वपूर्ण ग्रैंडस्लैम के दूसरे दौर में विश्व रैंकिंग में 102वें स्थान पर काबिज […]

लंदन : टेनिस स्टार राफेल नडाल ने लगातार चौथी बार विंबलडन से बाहर होने के बावजूद कहा है कि टेनिस छोड़ने का उनका कोई इरादा नहीं है. दो बार के विंबलडन चैंपियन 29 वर्षीय स्पेन के राफेल नडाल को साल के सबसे महत्वपूर्ण ग्रैंडस्लैम के दूसरे दौर में विश्व रैंकिंग में 102वें स्थान पर काबिज जर्मनी के डस्टिन ब्राउन ने कल यहां 7-5, 3-6, 6-4, 6-4 से हराकर उनको टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

नौ बार के फ्रेंच ओपन चैंपियन नडाल इससे पहले 2012 में विश्व रैंकिंग में 100वें स्थान पर काबिज लुकास सोलो से दूसरे दौर में, 2013 में स्टीव डार्किस से पहले दौर में जबकि पिछले साल निक किरगियोस से चौथे दौर में हारकर इस ग्रैंडस्लैम से बाहर हो गये थे.पूर्व नंबर एक और 14 ग्रैंड स्लैम विजेता नडाल को अब भी अपनी प्रतिष्ठा को वापस पाने की उम्मीद है.
उन्होंने कहा मैं हार गया. स्पष्ट तौर पर उसके लिए दुखी हूं. उन्होंने कहा , लेकिन यह खेल है. अच्छे और बुरे दौर आते हैं. निश्चित तौर पर आज का दिन मेरे लिए बुरा था. मुझे यह स्वीकार करने की जरूरत है कि इस तरह की चीजें हो सकती हैं जो मैंने अपने पूरे करियर में किया. नडाल ने साथ ही विश्वास जताते हुए कहा मैं खेलना जारी रखूंगा. यह अंत नहीं है. जीवन और मेरा करियर चलता रहेगा. मुझे और खेलना होगा और इस स्थिति को बदलने के लिए पहले से ज्यादा मेहनत करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें