36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जियो को काउंटर करने के लिए यह टेलीकॉम कंपनी दे रही है 24 रुपये में 1GB 3G डेटा

रिलायंस जियो के बाजार में आने के बाद से ही दूसरी टेलीकॉम कंपनियां अपने टैरिफ में कटौती कर रही हैं. इसी सिलसिले में एयरसेल ने भी अपनी डेटा की कीमतें कम कर दी हैं. कंपनी ने 24 रुपये की दर से 1GB 3G डेटा देने का ऐलान किया है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी. […]

रिलायंस जियो के बाजार में आने के बाद से ही दूसरी टेलीकॉम कंपनियां अपने टैरिफ में कटौती कर रही हैं. इसी सिलसिले में एयरसेल ने भी अपनी डेटा की कीमतें कम कर दी हैं. कंपनी ने 24 रुपये की दर से 1GB 3G डेटा देने का ऐलान किया है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी.

हालांकि, इसके लिए आपको पहले 329 रुपये का रीचार्ज करना होगा. इसके तहत 28 दिनों के लिए 2GB 3G डेटा दिया जायेगा. डेटा खत्म होने के बाद कस्टमर्स को 1GB 3G डेटा के लिए सिर्फ 24 रुपये ही देने होंगे.

फिलहाल यह ऑफर चेन्नई, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, ओडिशा, कोलकाता, असम, नॉर्थ इस्ट, बिहार और झारखंड, पंजाब और जम्मू-कश्मीर के कस्टमर्स के लिए ही है.

एयरसेल के एक आला अधिकारी ने कहा है- ‘हम चाहते हैं कि हमारे यूजर्स कीमतों कि चिंता किये बगैर एंटरटेनमेंट के लिए इंटरनेट का यूज करें.

हम अपने कस्टमर्स की उम्मीद पर खरा उतरने के लिए लगातार मेहनत करते हैं और इसका परिणाम यह है कि हमने वैल्यू फॉर मनी प्रोडक्ट्स लॉन्च किये हैं.’ ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि 24 रुपये प्रति 1GB 3G डेटा का प्लान बता कर कस्टमर्स से पहले 329 रुपये वसूलनेवाली स्ट्रैटिजी कितनी कामयाब होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें