23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नये फीचर के जरिये चैट के दौरान देख सकेंगे वीडियो

फेसबुक ने मैसेंजर एप्प के लिए एक नया इंस्टैंट वीडियो फीचर लांच किया है. कंपनी ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि इंस्टैंट वीडियो के जरिये लोग मैसेंजर में रियल टाइम वीडियो ब्रॉडकास्ट कर सकेंगे. नये मैसेंजर अपडेट के साथ यह फीचर जुड़ जायेगा. इसके बाद वीडियो आइकन के जरिये लाइव वीडियो शेयर कर […]

फेसबुक ने मैसेंजर एप्प के लिए एक नया इंस्टैंट वीडियो फीचर लांच किया है. कंपनी ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि इंस्टैंट वीडियो के जरिये लोग मैसेंजर में रियल टाइम वीडियो ब्रॉडकास्ट कर सकेंगे. नये मैसेंजर अपडेट के साथ यह फीचर जुड़ जायेगा. इसके बाद वीडियो आइकन के जरिये लाइव वीडियो शेयर कर सकते हैं.
ऐसे करता है यह काम
इसके लिए आपके और जिन्हें आप मैसेज कर रहे हैं दोनों के पास लेटेस्ट वर्जन का फेसबुक मैसेंजर होना जरूरी है. यह फीचर iOS और एंड्रॉयड दोनों के लिए है. जब दो लोग मैसेंजर के जरिये बात कर रहे हैं तो टॉप राइट कॉर्नर में एक वीडियो आइकन दिखेगा. ऑडियो सेटिंग्स से ऑफ किया रहता है दिसे आप बाद में ऑन कर सकते हैं.
क्लिक करते ही आपका वीडियो टेक्स्ट कनवर्सेशन के बीच में तैरता हुए दिखेगा. यानी बात करते करते अपने दोस्तों के भेजे हुए वीडियो भी देख सकते हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें