27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

iOS के बाद अब एंड्रॉयड के लिए भी आया वॉयसमेल फीचर

व्‍हॉट्सएप्प ने हाल ही में iOS के लिए कुछ नये फीचर्स लॉन्च किये थे. इनमे वॉयसमेल और कॉलबैक फीचर शामिल थे. अब कंपनी इसे एंड्रॉयड में भी ला रही है. हालांकि, एंड्रॉयड के बीटा वर्जन व्हाॅट्सएप्प में यह फीचर पहले ही दिया जा चुका था. गूगल प्ले से इसका फाइन बिल्ड डाउनलोड किया जा सकता […]

व्‍हॉट्सएप्प ने हाल ही में iOS के लिए कुछ नये फीचर्स लॉन्च किये थे. इनमे वॉयसमेल और कॉलबैक फीचर शामिल थे. अब कंपनी इसे एंड्रॉयड में भी ला रही है. हालांकि, एंड्रॉयड के बीटा वर्जन व्हाॅट्सएप्प में यह फीचर पहले ही दिया जा चुका था.
गूगल प्ले से इसका फाइन बिल्ड डाउनलोड किया जा सकता है, जिसका वर्जन v2.16.225 है. इस फीचर के तहत कॉल रिसीव न होने की स्थिति में आपको वॉयसमेल रिकॉर्ड करने का ऑप्शन मिलेगा. रिकॉर्ड किये गये वॉयसमेल ऑडियो मैसेज की तरह ही सेंड होंगे. हालांकि, बिना सेंड किये इसे आप सुन नहीं सकते हैं.
एंड्रॉयड पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाॅट्सएप्प ने एंड्रॉयड में मल्टीपल सेंड फीचर भी पेश किया है. इसके तहत अगर किसी कंटेंट को एक साथ कई लोगों को भेजना चाहें, तो भेज सकते हैं. इससे पहले अलग-अलग लोगों को एक-एक करके भेजने का ऑप्शन था. नये फीचर्स के लिए यूजर्स को गूगल प्ले बीटा टेस्टिंग प्रोग्राम में रजिस्टर करना होगा. इसके बाद एपीके मिरर या किसी दूसरी वेबसाइट से व्हाॅट्सएप्प का लेटेस्ट बील्ड का बीटा वर्जन डाउनलोड करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें