27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब कलरफुल हो गया इंस्टाग्राम का आइकन, इसके एप्प में भी हुआ बदलाव

आप इंस्टाग्राम यूज करते हैं तो ध्यान दें, हो सकता है आज आप इस एप्प को पहचान न सकें. फेसबुक की फोटो शेयरिंग एप्प इंस्टाग्राम का लोगो पूरी तरह से बदल गिया है. नये अपडेट के बाद इसका बदला हुआ आइकन आपके स्मार्टफोन में होगा. इतना ही नहीं कंपनी ने इसके यूजर इंटरफेस में भी […]

आप इंस्टाग्राम यूज करते हैं तो ध्यान दें, हो सकता है आज आप इस एप्प को पहचान न सकें. फेसबुक की फोटो शेयरिंग एप्प इंस्टाग्राम का लोगो पूरी तरह से बदल गिया है.
नये अपडेट के बाद इसका बदला हुआ आइकन आपके स्मार्टफोन में होगा. इतना ही नहीं कंपनी ने इसके यूजर इंटरफेस में भी बदलाव किया है. इसके लिए कंपनी की तरफ से एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एप्प के आइकन को धीरे-धीरे बनते हुए दिखाया गया है.
इंस्टाग्राम के ब्लॉग के मुताबिक यूजर्स को अब अपडेटेड आइकन और नया एप्प डिजाइन मिलेगा. इसका नया आइकन पिछले लोगो से इंस्पायर्ड है, जो ग्रेडिएंट फॉर्म में सिंपल कैमरा और रेनबो लाइव्स को दरसाता है. इसके अलावा कंपनी ने इंस्टाग्राम के दूसरे क्रिएटिव एप्स जैसे Layout, Boomerang और Hyperlapse के भी आइकन में बदलाव किया है. बता दें कि एप्प डिजाइन में भी इंप्रूवमेंट्स किये गये हैं और अब फोटो और वीडियो पर पहले से ज्यादा फोकस किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें