27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्‍हॉट्सएप्प वेब में जुड़ा डॉक्यूमेंट्स शेयरिंग फीचर, क्या स्काइप को मिलेगी टक्कर

व्हाॅट्सएप्प ने हाल में ही विंडोज और मैक कंप्यूटर्स के लिए डेस्कटॉप एप्प लॉन्च किया है. अब कंपनी ने फाइल व्हाॅट्सएप्प वेब पर डॉक्यूमेंट्स शेयरिंग फीचर दिया है. इससे पहले यह फीचर मोबाइल के व्हाॅट्सएप्प एप्प के लिए जारी किया गया था. यूजर्स अब डेस्कटॉप से भी व्हाॅट्सएप्प पर एक-दूसरे को डॉक्यूमेंट्स भेज सकते हैं. […]

व्हाॅट्सएप्प ने हाल में ही विंडोज और मैक कंप्यूटर्स के लिए डेस्कटॉप एप्प लॉन्च किया है. अब कंपनी ने फाइल व्हाॅट्सएप्प वेब पर डॉक्यूमेंट्स शेयरिंग फीचर दिया है. इससे पहले यह फीचर मोबाइल के व्हाॅट्सएप्प एप्प के लिए जारी किया गया था.
यूजर्स अब डेस्कटॉप से भी व्हाॅट्सएप्प पर एक-दूसरे को डॉक्यूमेंट्स भेज सकते हैं. इससे पहले तक व्हाॅट्सएप्प वेब पर सिर्फ फोटो और वीडियो ही सेंड किये जा सकते थे. अब ई-मेल की तरह ही इसमें अटैचमेंट्स ऐड जोड़ कर भेज सकते हैं.आपको बता दें कि जिनके पास नये वर्जन का व्हाॅट्सएप्प है, उन्हें ही डॉक्यूमेंट्स भेजे जा सकते हैं.
माना जा रहा है कि कंपनी इसके जरिये दूसरे डेस्कटॉप मैसेंजर और कॉलिंग एप्प को टक्कर देना चाहती है. हाल में यह भी रिपोर्ट आयी है कि व्हाॅट्सएप्प में जल्द ही वीडियो कॉलिंग का फीचर जुड़ने वाला है और इससे पहले व्हाॅट्सएप्प का डेस्कटॉप एप्प भी लॉन्च हुआ है. इन सब कड़ियों को जोड़ें तो यह कहना अतिश्योक्ति‍ नहीं होगी कि व्हाॅट्सएप्प आनेवाले कुछ सालों में स्काइप को टक्कर दे सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें