24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Jio 4G ऑफर के साथ लांच हुआ सैमसंग का 4G फोन, कीमत 4,590 रुपये

सैमसंग ने अपना नया 4जी स्मार्टफोन Z2 भारत में लांच कर दिया है. इसकी कीमत 4,590 रुपये रखी गयी है. कंपनी के मुताबिक यह फोन उन लोगों के जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जो पहली बार फीचर फोन छोड़कर स्मार्टफोन इस्तेमाल करना चाहते है. सबसे खास बात इस 4G फोन के […]

सैमसंग ने अपना नया 4जी स्मार्टफोन Z2 भारत में लांच कर दिया है. इसकी कीमत 4,590 रुपये रखी गयी है. कंपनी के मुताबिक यह फोन उन लोगों के जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जो पहली बार फीचर फोन छोड़कर स्मार्टफोन इस्तेमाल करना चाहते है.

सबसे खास बात इस 4G फोन के साथ यूजर्स को रिलायंस का 4G सिम भी दिया जायेगा. ऑफर के तहत ग्राहकों को 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड डेटा, कॉलिंग और एसएमएएस मिलेगा. सैमसंग Z2 में 5 MP कैमरा दी गयी है. क्वाड कोर प्रोसेसर और मार्डन डिजायन के साथ कैमरा में कई शानदार फीचर्स दिये गये है. 1 जीबी रैम के साथ 8 जीबी का इंटरनल मैमोरी भी दी गयी है.
क्या है रिलायंस का 4G ऑफर
इस सिम कार्ड में तीन महीने के लिए अनलिमिटेड 4G डाटा मिलेगा. हालांकि 4G सिम के लिए कंपनी ने कुछ शर्ते रखी है. यह सिम उनलोगों को दी जायेगी जिनके पास 4G कनेक्टिवीटी की मोबाइल है. यह सिम अब बिना कूपन कोड के ओपन सेल के माध्यम से मोबाइल यूजर्स को दिया जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें