34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिलायंस जिओ ऑफर : 3 महीनों तक फ्री 4G डाटा के सिम का सेल शुरू

मुंबई : रिलायंस जिओ 4G सिम का ओपन सेल शुरू हो गया है. ऑफर के तहत कंपनी 90 दिनों तक फ्री डाटा, फ्री कॉलिंग और फ्री एसएमएस की सुविधा दी गयी है. लंबे समय से रिलायंस के इस सिम का इंतजार था.इस सिम कार्ड में तीन महीने के लिए अनलिमिटेड 4G डाटा मिलेगा.हालांकि 4G सिम […]

मुंबई : रिलायंस जिओ 4G सिम का ओपन सेल शुरू हो गया है. ऑफर के तहत कंपनी 90 दिनों तक फ्री डाटा, फ्री कॉलिंग और फ्री एसएमएस की सुविधा दी गयी है. लंबे समय से रिलायंस के इस सिम का इंतजार था.इस सिम कार्ड में तीन महीने के लिए अनलिमिटेड 4G डाटा मिलेगा.हालांकि 4G सिम के लिए कंपनी ने कुछ शर्ते रखी है. यह सिम उनलोगों को दी जायेगी जिनके पास4G कनेक्टिवीटी की मोबाइल है.यह सिम अब बिना कूपन कोड के ओपन सेल के माध्यम से मोबाइल यूजर्स को दिया जायेगा.

4G सिम के लिए क्या हैजरूरी
रिलायंस के 4G सिम के लिए फोटो के साथ पहचान पत्र भीजरूरीहै. अभी तक यह सिम केवल चुनिंदा स्‍मार्टफोन के साथ ही मिलती थी.इससे पहले रिलायंस जिओ के 4G सिम रिलायंस के कर्मचारियों के इन्वाइट पर ही मिलती थी. जियो के कर्मचारियों के पास 10 इन्‍वाइट होते थे जिन्‍हें वे अपने दोस्‍तों व परिजनों के साथ शेयर कर सकते थे लेकिन अब बाजार में यह आम मोबाइल यूजर्स के लिए भी उपलब्ध है.
यह 4जी सिम यूजर्स के चुनिंदा रिलायंस डिजीटल और एक्सप्रेस मिनी स्टोर में जाकर यूजर्स ले सकते है. ऑफर के तहत ग्राहकों को90 दिनों के लिए अनलिमिटेड डेटा, कॉलिंग और एसएमएएस मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें