31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लेनोवा का के3 नोट लांच, अब मात्र 9,999 रुपये में लीजिए 4 जी का मजा

नयी दिल्ली :लेनोवा ने भारत में के 3 नोट लांच कर दिया है. मोबाइल फोन और टेक्नॉलोजी के दिवाने कब से इस फोन का भारतीय बाजार में उतरने का इंतजार कर रहे थे. इस फोन में शानदार फिचर्स है और कंपनीने इस फोन को बाजार में मुख्य रूप से सैमसंग और माइक्रोमैक्स के बाजार पर […]

नयी दिल्ली :लेनोवा ने भारत में के 3 नोट लांच कर दिया है. मोबाइल फोन और टेक्नॉलोजी के दिवाने कब से इस फोन का भारतीय बाजार में उतरने का इंतजार कर रहे थे. इस फोन में शानदार फिचर्स है और कंपनीने इस फोन को बाजार में मुख्य रूप से सैमसंग और माइक्रोमैक्स के बाजार पर कब्जा करने के उद्देश्य से कम कीमत में उतारा है.

के 3 नोट की कीमत 9999 रूपये है. इसे ऑनलाइन बेचने की तैयारी है, जिसे 8 जुलाई के बाद फिल्पकार्ट से खरीदा जा सकता है. इस फोन की स्क्रीन 5.5 इंच है जो फुल एचडी क्वालिटी देता है. यह फोन 4 जी स्पोर्ट करता है और एड्रायड 5.0 का लॉलीपॉप वर्जन है. इस फोन का वजन 150 ग्राम है.
फोन में 1.7 गीगा हर्ट का ओक्टा कोर प्रोसेसर लगा है. फोन का रैम 2 जीबी है जो अच्छी स्पीड देता है. इस फोन में गेमिंग का मजा भी बेहतर है क्योंकि इसकी स्क्रीन बड़ी है और प्रोसेसर और रैम गेम का मजा दोगुना कर देते हैं.
सेल्फी के दिवानों के लिए भी यह फोन शानदार है. इसमें पांच मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है इसके अलागा 13 मेगापिक्सल का रेयर कैमरा फैल्श के साथ दिया गया है. फोन के स्टोरेज कैपिसिटी का भी विशेष ध्यान रखा गया है. 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा इसकी बैटरी भी 3000एमएच की है जो इसे अच्छा बैटरी बैकअप देती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें