34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रियो ओलंपिक के मौके पर गूगल का डूडल 2016 फ्रूट गेम

पांच अगस्त से शुरू हुए रियो ओलंपिक 2016 को सेलिब्रेट करने के लिए गूगल ने डूडल बनाया है. गूगल ने इसका नाम डूडल फ्रूट गेम दिया है. इसके साथ ही आईफोन और एंड्रायड के लिए गूगल ने तीन डूडल फ्रुट गेम्स भी लांच किया है. इसे गूगल स्टोर या प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा […]

पांच अगस्त से शुरू हुए रियो ओलंपिक 2016 को सेलिब्रेट करने के लिए गूगल ने डूडल बनाया है. गूगल ने इसका नाम डूडल फ्रूट गेम दिया है. इसके साथ ही आईफोन और एंड्रायड के लिए गूगल ने तीन डूडल फ्रुट गेम्स भी लांच किया है. इसे गूगल स्टोर या प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. खेल के महाकुंभ ओलंपिक की शुरूआत के साथ ही इस मौके को भूनाने में गूगल भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता. कंपनी ने अपने सर्च इंजन पर​ रियो 2016 ओलंपिक गेम का डूडल बनाकर सेलिब्रेट किया है.

शुरुआत में ही कंपनी ने यह भी भरोसा दिलाया है कि अगले 7 दिनों में आपको हर रोज​ रियो ओलंपिक 2016 से सम्बंधित डूडल देखने को मिलेंगे. हालांकि गूगल का यह डूडल अब तक के सभी डूडल से अलग है. इन्हें काफी इंट्रैक्टिव बनाया गया है और ये खेल भावना को दर्शा रहे हैं. गूगल ने अपने डूडल पर पूरा वीडियो शेयर किया है वहीं एक गेम भी पेश किया है. गूगल ने अपने डूडल के इस थीम का नाम 2016 फ्रूट गेम रखा है.

जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है इसमें स्वादिष्ट फलों के माध्यम से ओलंपिक का मीठा अहसास कराने की कोशिश की गई है. फलों का कार्टून तैयार किया गया है और उन्हें रियो ओलंपिक के खेलों से जोड़कर प्रस्तुत किया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें