34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गारमिन विवोफिट: एक वाच जो रखे आपके सेहत का खयाल

गारमिन ने एक बार फिर से आपके सेहत का खयाल रखने के लिए अपना एक नया उपकरण रेट्रो वाच पेश किया है. विवोफिट नाम का यह उपकरण आपके सेहत का दोस्‍त है. विवोफिट एक आयताकार रबड के जैसी दिखने वाली घडी है जिसके उपर नॉन बैकलिट एलइडी डिस्‍प्‍ले लगा है. इस रेट्रो स्‍टाइल की घडी […]

गारमिन ने एक बार फिर से आपके सेहत का खयाल रखने के लिए अपना एक नया उपकरण रेट्रो वाच पेश किया है. विवोफिट नाम का यह उपकरण आपके सेहत का दोस्‍त है. विवोफिट एक आयताकार रबड के जैसी दिखने वाली घडी है जिसके उपर नॉन बैकलिट एलइडी डिस्‍प्‍ले लगा है. इस रेट्रो स्‍टाइल की घडी की खासियत है इसकी लांग लाइफ बैटरी बैकअप जिसे पूरे12 महीनों तक चार्ज करने की आवश्‍यक्‍ता नहीं है.

यह डिवाइस ब्‍लूटूथ से कनेक्‍ट होकर फोन के एप्‍प से जुड सकता है.बाजारों में उपलब्‍ध अन्‍य फिटनेस ट्रेकर की अपेक्षा यह डिवाइस आपके चलने को, खर्च कैलोरी, एक्टिविटी लेवल को और सोने के समय को आपके कलाई में बंधे हुए ही ट्रैक कर लेता है. इस वाच में जीपीएस कर टैक्‍नलॉलोजी नहीं लगी है लेकिन फिर भी यह यूजर को इतनी जानकारी मुहैया करा देता है कि लोग ज्‍यादा से ज्‍यादा चलकर अपनी कैलोरी को बर्न कर लें साथ ही यह आपकी आदतों में बदलाव लाने के लिए मददगार है.

डिवाइस में एक बटन है जिसे कुछ समय तक दबाए रखने के बाद आपको बहुत सारी जानकारी एक ही साथ मिल जाएगी, जैसे समय, तारीख, कितने स्‍टेप्‍स आपने तय किया है, आपके लक्ष्‍य को प्राप्‍त करने के लिए और कितने स्‍टेप्‍स बचे हैं, कितनी कैलोरी आपने अब तक बर्न की है. और कुल दूरी जितना आपने तय किया है.

आप इस डिवाइस में एक और फीचर देख सकते हैं जिसके द्वारा अपने हृदय की गति कर भी पता कर सकते हैं. लेकिन इसके लिए आपको अपने डिवाइस को एक अलग ANT+ डिवाइस से पेयर करना होगा.डिवाइस में सारा डेटा ग्राफिक और सांख्यिकी के माध्‍यम से मिल सकता है. यह सारी सूचना आप आपने मोबाइल स्‍क्रीन पर पा सकते हैं जिसे आपने अपने इस डिवाइस से जोडा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें