36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फेसबुक का सर्च इंजन जल्द शुरू होगा

सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक अपने मोबाइल एप्प यूजर्स को जल्द ही सर्च इंजन की सुविधा दे सकता है. इससे यूजर्स को बिना गूगल का इस्तेमाल किये अपने स्टेटस को अपडेट करने के लिए वेबसाइट और लेखों को ढूंढ़ने में मदद मिलेगी. फिलहाल फेसबुक इस सर्च इंजन का परीक्षण कर रहा है. वेबसाइट टेकक्रंच के मुताबिक, […]

सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक अपने मोबाइल एप्प यूजर्स को जल्द ही सर्च इंजन की सुविधा दे सकता है. इससे यूजर्स को बिना गूगल का इस्तेमाल किये अपने स्टेटस को अपडेट करने के लिए वेबसाइट और लेखों को ढूंढ़ने में मदद मिलेगी. फिलहाल फेसबुक इस सर्च इंजन का परीक्षण कर रहा है.
वेबसाइट टेकक्रंच के मुताबिक, फोटो और स्थानों को जोड़ने के फीचर के साथ कुछ आइफोनयूजर्स एक नये ‘एड ए लिंक’ विकल्प का उपयोग कर सकते हैं. आपके द्वारा प्रश्नावली का जवाब देने के बाद फेसबुक उन वेबसाइट की सूची जारी करेगा, जिन्हें आप शेयर कर सकते हैं.
इतना ही नहीं, उन वेबसाइटों की सामग्री को आप शेयर करने से पहले देख भी सकते हैं. ‘एड ए लिंक’ बटन के उपयोग से यूजर्स अधिक खबरें और अन्य प्रकाशित सामग्री को साझा कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें