31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वैन की ठोकर से दो लोग जख्मी

सुपौल : भपटियाही प्रखंड मुख्यालय के समीप गुरुवार को अनियंत्रित पीकअप वैन की चपेट में आने से दो साइकिल सवार बुरी तरह जख्मी हो गये. जख्मी को स्थानीय लोगों के सहयोग से स्थानीय पीएचसी लाया गया. जहां गंभीर रूप से जख्मी युवक चांदपीपर कुलीपट्टी निवासी दीपांकर कुमार व रूपेश कुमार का प्राथमिक उपचार के बाद […]

सुपौल : भपटियाही प्रखंड मुख्यालय के समीप गुरुवार को अनियंत्रित पीकअप वैन की चपेट में आने से दो साइकिल सवार बुरी तरह जख्मी हो गये. जख्मी को स्थानीय लोगों के सहयोग से स्थानीय पीएचसी लाया गया. जहां गंभीर रूप से जख्मी युवक चांदपीपर कुलीपट्टी निवासी दीपांकर कुमार व रूपेश कुमार का प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया. जहां दोनों जख्मियों का इलाज चिकित्सकों की देख-रेख में की जा रही है. जानकारी अनुसार दोनों युवक एक ही साइकिल पर सवार हो कर कोचिंग पढ़ने जा रहे थे.

अचानक सुपौल की ओर से जा रही अनियंत्रित पीकअप भान बीआर11एस/6148 की चपेट में आ कर गंभीर रूप से जख्मी हो गया.
वाहन दुर्घटनाग्रस्त, चालक जख्मी : बलुआ बाजार. भीमपुर थाना क्षेत्र के केवला के समीप एनएच 57 पर गुरुवार को एक ओवरलोड पिकअप वैन का टायर फट जाने की घटना घटित हुई. इस घटना में चालक व सह चालक को हल्की चोटें आयी है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जख्मी चालक व सहचालक को स्थानीय स्तर पर उपचार कराया गया.
जानकारी अनुसार मकई से लदा पिकअप संख्या बीआर 11जी ए 5736 फारबिसगंज जा रहा था. पिकअप पर खाद्यान्न ओवर लोड रहने के कारण केवला गांव के समीप टायर फट गया. साथ ही वाहन सड़क पर पलट गया. जिस कारण कुछ समय के लिए उक्त पथ पर आवागमन की समस्या उत्पन्न हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें