24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सुपौल में दुष्कर्म के बाद नाबालिग को मार डाला

सुपौल : सदर थाना क्षेत्र के कर्णपुर पंचायत स्थित महेशपुर वार्ड नंबर एक में एक 15 वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी. उसका शव सोमवार की शाम घर से कुछ ही दूरी पर स्थित दो खेत के बीच से बरामद हुआ. शव एक गहरे गड्ढे में डाल कर पत्ते से ढंक […]

सुपौल : सदर थाना क्षेत्र के कर्णपुर पंचायत स्थित महेशपुर वार्ड नंबर एक में एक 15 वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी. उसका शव सोमवार की शाम घर से कुछ ही दूरी पर स्थित दो खेत के बीच से बरामद हुआ. शव एक गहरे गड्ढे में डाल कर पत्ते से ढंक दिया गया था. सदर थानाध्यक्ष राजेश्वर सिंह ने बताया कि मामला महिला थाना को हस्तांतरित कर दिया गया है. वहीं महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि मृतका की बहन के फर्द बयान पर थाना कांड संख्या 39/17 दर्ज कर अनुसंधान आरंभ कर दिया गया है. मृतका छह बहनों में तीसरी थी. उसकी दो बहनों की शादी हो चुकी है. उसके पिता सात वर्षों से लापता बताये जा रहे हैं.

सुपौल में दुष्कर्म…
सहेली के साथ पत्ता चुनने गयी थी मृतका : मृतका के चाचा ने बताया कि वह सोमवार की सुबह करीब आठ बजे अपने एक सहेली के साथ पत्ता चुनने गयी थी. साथ में एक महिला भी थी. दोनों कुछ देर बाद बिना पत्ता लिये घर वापस लौट आये. वह दोपहर बाद तक वापस नहीं लौटी. इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश आरंभ की, लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चल पा रहा था. बाद में आसपास के अन्य लोगों को भी सूचित किया गया और उसकी तलाश आरंभ की गयी. काफी खोजबीन करने पर शाम करीब छह बजे लड़की का शव दो खेत के बीच एक गहरे गड्ढे में बरामद हुआ, जो पत्ते से ढ़का हुआ था और उसके गले में दुपट्टे का फंदा लगा हुआ था. वहीं शव के समीप खेत में गेहूं की फसल बरबाद नजर आ रही थी. इससे दुष्कर्म की बात कही जा रही है.
एक युवक की हुई पहचान : बताया कि इसके बाद घटना की सूचना मुखिया व सरपंच को दी गयी. इसके बाद सूचना पर सदर एसडीपीओ विद्यासागर, महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री व सदर थाना के अनि ब्रजेश कुमार चौहान घटनास्थल पहुंचे और वस्तुस्थिति का जायजा लिया. इसके बाद शव को जब्त कर थाना लाया गया. मंगलवार की सुबह पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. इधर, मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. बताया यह भी जा रहा है कि इनमें से एक युवक की पहचान मृतका के साथ गयी एक बच्ची ने कर ली है. हालांकि मामले में पुलिस अब तक कुछ भी बोलने से कतरा रही है.
कर्णपुर पंचायत स्थित महेशपुर वार्ड नंबर एक की घटना
चार को हिरासत में ले पूछताछ में जुटी स्थानीय पुलिस
छात्रा के आवेदन पर मामले की जांच की जा रही है. छात्रा ने कॉलेज को भेजे पत्र में डिमोस्ट्रेटर व शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाये हैं. मामले को लेकर जांच कमेटी बनायी गयी है.
डॉ आरपीसी वर्मा, प्राचार्य, टीएनबी कॉलेज, भागलपुर
क्या कहते हैं एसडीपीओ : मृतका की बहन के फर्द बयान पर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा.
विद्यासागर, सदर एसडीपीओ, सुपौल
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें