28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ठग गिरफ्तार, भेजा गया जेल

राघोपुर : थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार स्थित बैंक ऑफ इंडिया में ग्राहकों से ठगी कर रहे ठग को राघोपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया. जानकारी अनुसार मंगलवार को बैंक ऑफ इंडिया सिमराही बाजार के प्रांगण में बैंक से रुपये निकासी कर एक युवक को ठग ने रुमाल में बंधे रुपये […]

राघोपुर : थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार स्थित बैंक ऑफ इंडिया में ग्राहकों से ठगी कर रहे ठग को राघोपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया. जानकारी अनुसार मंगलवार को बैंक ऑफ इंडिया सिमराही बाजार के प्रांगण में बैंक से रुपये निकासी कर एक युवक को ठग ने रुमाल में बंधे रुपये दिखाकर कहा कि इसमें एक लाख रुपया है.

तुम यह रुपया अपने खाता में जमा कर लो और बदले में हमें दस हजार रुपया अलग से दे दो. इतने में उक्त युवक ने ठग को पकड़ने के लिए दौड़ा और हल्ला मचाया. लोगों की हल्ला सुन गश्ती दल के पुलिस वहां पहुंचकर ठग को अपने कब्जे में ले लिया और रुपये सहित उक्त ठग को राघोपुर थाना ले आया जहां उसकी पहचान सिवान जिला के बसंतपुर थाना अंतर्गत माधोपुर गांव के प्रभु प्रसाद के रूप में की गयी है.

वहीं उसके रुमाल में बंधे रुपये निकाले गये तो कागज के बंडल के ऊपर दो हजार का नोट लगा हुआ था जो रुमाल में बंधे स्थिति में देखने से लाख रूपये के गड्डी जैसा दिखता था. राघोपुर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि इनके विरुद्ध थाना में कांड अंकित कर जेल भेजा जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें