25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुपौल : दो नाबालिगों से रेप

चौघारा व थरबिटिया में दिया वारदात को अंजाम सुपौल : जिले में दो अलग-अलग जगहों पर दुष्कर्म की घटना ने लोगों को हिला कर रख दिया है. दोनों ही जगहों पर दरिंदों ने नाबालिग को हवस का शिकार बनाया है. गैंगरेप की इस वारदात से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. जब तीन […]

चौघारा व थरबिटिया में दिया वारदात को अंजाम
सुपौल : जिले में दो अलग-अलग जगहों पर दुष्कर्म की घटना ने लोगों को हिला कर रख दिया है. दोनों ही जगहों पर दरिंदों ने नाबालिग को हवस का शिकार बनाया है. गैंगरेप की इस वारदात से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. जब तीन दरिंदों ने 12 वर्षीय बालिका को उसके घर से उठाकर उसके साथ रात में सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे बेहोशी के हालत में छोड़ भाग गये. यह घटना सदर थाना क्षेत्र के चौघारा गांव की है.
पीड़िता के बयान पर महिला थाना में मामला दर्ज कर उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. पीड़िता ने थाने में दिये आवेदन में कहा है कि 21 सितंबर की देर शाम जब वे अपने घर पर ही थी, तो उसी समय गांव के ही तीन लोगों ने उसे घर से उठा लिया और खेत में ले जाकर बारी-बारी से तीनों ने उसके साथ रात में दुष्कर्म किया. सुबह उसे खेत में छोड़ तीनों आरोपित भाग निकले.
किसी तरह वो अपने घर पहुंची और अपने मां को आप बीती बतायी. कहा गया है कि इस मामले को लेकर ग्रामीण स्तर पर पंचायत भी हुई. लेकिन, ग्रामीणों ने पीड़िता व उनके परिजनों को थाने जाने की सलाह दी. पीड़िता के आवेदन पर महिला थाना मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. वहीं आरोपितों की तलाश की जा रही है.
किसनपुर थाना से आधा किलोमीटर पर स्थित थरबिटिया बाजार में एक किराना व्यवसायी ने एक आठ वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. घटना शनिवार की शाम की बतायी जाती है.
थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली व पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं आरोपित युवक को गिरफ्तार कर महिला थाना को सौंप दिया गया. पीड़िता की नानी के आवेदन पर महिला थाना में मामला दर्ज किया गया है.
महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता पड़ोस के किराना दुकान में सामान खरीदने गयी हुई थी, जहां दुकानदार ने बच्ची को बहला-फुसला कर दूसरे घर में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस बारे में जब बच्ची ने अपनी नानी को इस घटना की जानकारी दी, तो नानी ने किशनपुर थाना को घटना की जानकारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें