31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश के एक कंधे पर जंगलराज और दूसरे पर भ्रष्टाचार बैठा है : अमित शाह

सुपौल : बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के तहत सुपौल पहुंचे बेजीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने महागंबंधन पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार को हमने बिहार के विकास के लिए समर्थन दिया था. जंगलराज खत्म करने के लिए समर्थन दिया था. अमित शाह ने नीतीश कुमार से प्रश्न करते […]

सुपौल : बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के तहत सुपौल पहुंचे बेजीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने महागंबंधन पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार को हमने बिहार के विकास के लिए समर्थन दिया था. जंगलराज खत्म करने के लिए समर्थन दिया था. अमित शाह ने नीतीश कुमार से प्रश्न करते हुए कहा कि नीतीश जी आप बताईए जो जार्ज साहब आपको राष्ट्रीय फलक पर ले गए वो आजकल कहां हैं. अमित शाह ने लोगों से पूछा कि आपलोगों को पता है जार्ज साहब कहां हैं. अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने जार्ज साहब से भी दगा किया और वर्तमान में महात्वकांक्षा के लिए महागंठबंधन बनाया.

अमित शाह ने कहा कि बिहार की जनता ने कांग्रेस को 50 साल तक मौका दिया. वहीं, 15 साल तक लालू को जबकि नीतीश कुमार को 10 साल दिया. देश के किसी कोने में जाइए किसी भी राज्य के विकास की बुनियाद में बिहार के युवा ही मिलेंगे. देश के विकास में भी उनका योगदान है. आज पढ़ायी,कमायी और दवायी के लिए बिहार के लोगों को पलायन करना पड़ता है.

अमित शाह ने बीजेपी शासित राज्यों का नाम लेते हुए कहा कि वहां जनता ने बीजेपी को मौका दिया और अब वे स्टेट बीमारू नहीं हैं. एक बार आप एनडीए को पूर्ण बहुमत दीजिए उसके बाद बिहार का विकास देखिए. अमित शाह ने कहा कि नीतीश विकास की बात कहते हैं. जबकि उनके एक कंधे पर लालू जंगलराज के रुप में बैठे हैं वहीं दूसरी ओर 12 लाख करोड़ के घोटाले वाली कांग्रेस पार्टी बैठी है. बिहार का विकास ऐसे थोड़े ही होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें