31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तिहाड़ के जेल नंबर दो में कैद हैं शहाबुद्दीन

नयी दिल्ली /सीवान : राजद के विवादित नेता शहाबुद्दीन को रविवार की सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली के तिहाड़ जेल लाया गया, जहां सीवान के पूर्व सांसद को जेल नंबर दो में रखा गया है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बिहार पुलिस की एक टीम संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से शहाबुद्दीन को पटना से […]

नयी दिल्ली /सीवान : राजद के विवादित नेता शहाबुद्दीन को रविवार की सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली के तिहाड़ जेल लाया गया, जहां सीवान के पूर्व सांसद को जेल नंबर दो में रखा गया है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बिहार पुलिस की एक टीम संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से शहाबुद्दीन को पटना से दिल्ली लेकर आयी. ट्रेन रविवार की सुबह आठ बजे दिल्ली पहुंची. इससे पहले सीवान जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच पटना ले जाया गया था.

तिहाड़ जेल के महानिदेशक सुधीर यादव ने कहा कि शहाबुद्दीन को सुबह के करीब साढ़े आठ बजे यहां लाया गया. दो डॉक्टरों ने उसकी चिकित्सा जांच की, जिसके बाद उसे जेल नंबर दो में रखा गया. इस जेल में गैंगस्टर छोटा राजन को भी रखा गया है. उन पर सीसीटीवी कैमरे से निगरानी रखी जा रही है. तमिलनाडु विशेष पुलिस बल के जवान को इस जेल की सुरक्षा में लगाया गया है.
सुप्रीम कोर्ट का अादेश : सुप्रीम कोर्ट ने 15 फरवरी को करीब 45 आपराधिक मामलों का सामना कर रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन को सीवान जेल से एक सप्ताह के भीतर तिहाड़ जेल लाने का आदेश दिया था. दो अलग-अलग घटनाओं में अपने तीन बेटेे गंवा चुके चंद्रकेश्वर प्रसाद उर्फ चंदा बाबू और दिवंगत पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने याचिका दायर कर पूर्व सांसद को तिहाड़ जेल में रखने का आग्रह किया था, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने यह आदेश दिया था. पत्रकार राजदेव की सीवान में गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें