36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारपीट के बाद अफरातफरी

नौतन. स्थानीय बाजार निवासी कन्हैया साह व शेर मोहम्मद के बीच कई वर्ष से सात धूर की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों पक्ष उक्त जमीन पर अपना दावा ठोंक रहे थे. इसी बीच रविवार को शेर मोहम्मद के पक्ष से दर्जनों की संख्या में माले कार्यकर्ता उतर गये. वे जमीन पर कब्जा […]

नौतन. स्थानीय बाजार निवासी कन्हैया साह व शेर मोहम्मद के बीच कई वर्ष से सात धूर की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों पक्ष उक्त जमीन पर अपना दावा ठोंक रहे थे. इसी बीच रविवार को शेर मोहम्मद के पक्ष से दर्जनों की संख्या में माले कार्यकर्ता उतर गये. वे जमीन पर कब्जा जमाने लगे. इसका विरोध करने पर कन्हैया साह के घर पर हमला बोल दिया. यह देख बाजार के समस्त व्यवसायी उतर गये.
फिर क्या था, आक्रोशित व्यवसायियों ने माले कार्यकर्ताओं को दौड़ा लिया. व्यवसायियों का आक्रोश देख माले कार्यकर्ता भागने लगे. इस दौरान व्यवसायियों के हत्थे कई लोग चढ़ गये, जिनकी व्यवसायियों ने पिटाई कर दी. इसके बाद अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. बाजार में खरीदारी को पहुंचे लोग भी इधर-उधर भागने लगे.
चारों ओर चीख-पुकार मच गयी. कोई वाहन छोड़ कर, तो कोई साइकिल से इधर-उधर भाग रहा था. इसके बाद तो मानो बाजार में सन्नाटा पसर गया. घटना को ले समस्त व्यवसायी दुकानें बंद कर सड़क पर उतर गये और आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों ने आक्रोशितों को समझा-बुझाकर शांत कराया. पदाधिकारियों ने शीघ्र हमलावरों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें