32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमिका बोली, भाई ने ही ली है आफताब की जान

दुखद. लूट के बाद हत्या की प्राथमिकी दर्ज बार-बार मना करने के बाद नहीं मानने पर प्रेमिका के भाई ने कर दी हत्या प्यार करना आफताब को पड़ गया महंगा, गंवा दी अपनी जान गुठनी : थाना क्षेत्र के बलुआ गांव में आफताब की हत्या के बाद दो पक्षों में तनाव को देखते हुए गांव […]

दुखद. लूट के बाद हत्या की प्राथमिकी दर्ज

बार-बार मना करने के बाद नहीं मानने पर प्रेमिका के भाई ने कर दी हत्या
प्यार करना आफताब को पड़ गया महंगा, गंवा दी अपनी जान
गुठनी : थाना क्षेत्र के बलुआ गांव में आफताब की हत्या के बाद दो पक्षों में तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस व प्रशासन के वरीय अधिकारियों ने मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली. इधर, पुलिस को दिये बयान में लड़की ने बताया है कि उसके भाई अमित ने ही आफताब की जान ली है. अमित ने अन्य तीन के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया है. आफताब से अपनी बहन के प्रेम-प्रसंग को लेकर अमित काफी तनाव में था. उसने कई बार आफताब को सुधर जाने की बात कही थी, लेकिन उसमें कोई सुधार नहीं हो रहा था. अमित के माता-पिता की मौत काफी पहले हो चुकी है.
ऐसे में उस पर ही बहन की जिम्मेदारी थी. आफताब अपने परिवार का सबसे बड़ा सदस्य था और अपने पांच भाइयों में सबसे बड़ा है. आफताब एक बार विदेश से कमा कर आ चुका था तथा गांव में रहकर गाड़ी चलाता था. उसकी मौत के बाद उसके घर में भी परिजनों का रोकर बुरा हाल है.
आफताब की मां ने लगाया लूट के बाद हत्या का आरोप : अपने बेटे की हत्या लूट के बाद किये जाने की प्राथमिकी दर्ज करायी है. अपने आवेदन में उसने कहा है कि उसका बेटा विदेश जाने के प्रयास में था. इसी एवज में वीजा के लिए पैसा देने जा रहा था. गांव में ही अमित, राजू और अन्य दो ने मिलकर उसे घेर लिया. उसके पास से डेढ़ लाख रुपये लूट लिये और उसकी जान ले ली. थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का बताया जा रहा है. गांव में ही इतनी बड़ी लूट की घटना की बात प्राथमिकी में कही गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
शव पहुंचते ही माहौल हुआ गमगीन
बलुआ में प्रेम प्रसंग में हुई आफताब की हत्या के बाद जब शव पोस्टमार्टम के बाद सीवान से आया तो गांव का माहौल गमगीन हो गया. परिजनों के चीत्कार से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गयी. परिजनों के अनुसार अंतिम संस्कार राजस्थान से आ रहे भाई के आने के बाद देर रात तक या रविवार प्रातः किया जायेगा. शव के साथ मैरवा थानाध्यक्ष संजय कुमार, दरौली थानाध्यक्ष भी पहुंचे थे. प्राथमिकी के संदर्भ में थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया सीवान में आफबात की मां का बयान हुआ है, जो अभी हमें प्राप्त नहीं हुआ है. बयान आने पर प्राथमिकी होगी. वैसे प्रथम द्रष्टया मामला प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के भाई द्वारा किया जाना प्रकाश में आया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें