32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुल से गिरने से मजदूर की गयी जान

थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में चल रहा है सड़क िनर्माण पचरुखी : थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के समीप सड़क निर्माण कार्य में लगे एक मजदूर की पुल से गिरने से मौत हो गयी. सड़क निर्माण का कार्य करने वाली जीआर एम्फरोटेक प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी द्वारा कराया जा रहा है. मृत मजदूर कोलकाता […]

थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में चल रहा है सड़क िनर्माण
पचरुखी : थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के समीप सड़क निर्माण कार्य में लगे एक मजदूर की पुल से गिरने से मौत हो गयी. सड़क निर्माण का कार्य करने वाली जीआर एम्फरोटेक प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी द्वारा कराया जा रहा है. मृत मजदूर कोलकाता का 45 वर्षीय सुभाष मंडल है.
बताया जाता है कि गुरुवार को नारायणपुर गांव के समीप सड़क निर्माण के तहत पुल का काम चल रहा था. इसी दौरान सुभाष मंडल पुल से नीचे गिर गया, जिससे उसके सिर में चोट लग गयी. आनन-फानन में साथ में काम कर रहे अन्य मजदूरों द्वारा सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही पचरुखी पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम करा शव को ठेकेदार राजू मंडल को सौंप दिया. घटना की सूचना रोड निर्माण कंपनी द्वारा मृतक के परिजनों को दे दी गयी है. थानाप्रभारी अमित कुमार सिंह ने बताया कि अभी तक मजदूर के किसी करीबी द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है.
ऊंची सड़क को समतल करने की मांग : पचरुखी. प्रखंड के राष्ट्रीय राजमार्ग से पचरुखी बाइपास सड़क से नारायणपुर गांव के लोगों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.
ग्रामीणों का कहना है कि बाइपास सड़क काफी ऊंची बनने केचलते गांव के लोगों को रोड पार करने में काफी कठिनाई हो रही है. ग्रामीणों ने मुख्य अभियंता, सड़क निर्माण परियोजना को आवेदन देकर गांव के पास लगाये गये चैनल नंबर 270 के समतल पर स्थायी रूप से जोड़ने व जंकशन बनाने की मांग की है ताकि सड़क पार करने में कोई असुविधा न हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें