34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हादसे में युवक की मौत के बाद बवाल

बीडीओ व सीओ ने लोगों को समझा कराया शांत आंदर (सीवान) : थाने के फिरोजपुर गांव के समीप सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के लिए ले जाने के दौरान मौत हो गयी. इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये और शव को रघुनाथपुर-आंदर मुख्य मार्ग पर रख आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया. […]

बीडीओ व सीओ ने लोगों को समझा कराया शांत
आंदर (सीवान) : थाने के फिरोजपुर गांव के समीप सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के लिए ले जाने के दौरान मौत हो गयी. इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये और शव को रघुनाथपुर-आंदर मुख्य मार्ग पर रख आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया.
करीब चार घंटे आवागमन ठप होने से सड़क की दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशितों को समझाने का प्रयास किया परंतु वे मानने को तैयार नहीं थे. इसी बीच सूचना पर पहुंचे सीओ व बीडीओ ने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा राशि दिलवाने का आश्वासन दिया. तब जाकर आक्रोशित शांत हुए.
बता दें कि बुधवार की देर संध्या फिरोजपुर गांव निवासी कन्हैया साह (45) किसी कार्य से आंदर बाजार गये थे. कार्य पूरा करने के बाद घर लौटने लगे. इसी बीच रघुनाथपुर की तरफ से आ रहे बाइक सवार ने उन्हें ठोकर मार दी.
इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गये. आसपास के लोगों ने इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भरती कराया, जहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. इधर, सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख रेफर कर दिया. परिजन कन्हैया को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर लेकर रवाना हो गये. अभी वह बीच रास्ते में ही पहुंचे थे कि कन्हैया ने दम तोड़ दिया. गुरुवार को सड़क हादसे में घायल युवक की मौत के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये और रघुनाथपुर-आंदर मुख्य मार्ग को चार घंटे तक जाम कर प्रदर्शन किया.
जाम की सूचना के बाद आंदर, रघुनाथपुर, हुसैनगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर आक्रोशितों को शांत कराने का प्रयास किया, परंतु वे मानने को तैयार नहीं थे. सूचना पर पहुंचे बीडीओ पंकज कुमार उपाध्याय व सीओ बृजबिहारी कुमार ने ग्रामीणों को आश्वास्त किया है कि सरकार द्वारा मुआवजे के रूप में मिलने वाली राशि मृतक के परिजनों को मुहैया करायी जायेगी. इसके बाद आक्रोशित लोग शांत हुए.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें