38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नानपुर से अगवा युवक की नेपाल में हत्या

वारदात. उधार के रुपये नहीं देने से नाराज गांव के आरोपितों ने दिया घटना को अंजाम नानपुर (सीतामढ़ी) : थाना क्षेत्र के मझौर गांव से अगवा 22 वर्षीय युवक किशलय उर्फ बड़ा बाबू की हत्या कर दी गयी. मामले में शक के आधार पर गिरफ्तार मझौर निवासी परवीन मिश्रा की निशानदेही पर पुलिस ने गुरुवार […]

वारदात. उधार के रुपये नहीं देने से नाराज गांव के आरोपितों ने दिया घटना को अंजाम

नानपुर (सीतामढ़ी) : थाना क्षेत्र के मझौर गांव से अगवा 22 वर्षीय युवक किशलय उर्फ बड़ा बाबू की हत्या कर दी गयी. मामले में शक के आधार पर गिरफ्तार मझौर निवासी परवीन मिश्रा की निशानदेही पर पुलिस ने गुरुवार को मधुबनी जिले के साहरघाट स्थित केरवा नदी से किशलय का शव बरामद किया है.
पूछताछ में परवीन मिश्रा ने स्वीकार किया है कि उधार रुपये नहीं देने पर उसने नेपाल ले जाकर किशलय की हत्या कर शव को धौंस नदी में फेंक दिया. जहां से शव बह कर साहरघाट स्थित केरवा नदी में आ गया. पुलिस ने पूछताछ के बाद परवीन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.
घटना को लेकर मृत युवक की मां कविता मिश्रा ने नानपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें गांव के ही परवीन मिश्रा, शारदा देवी, सुवेश कुमार, रवि मांझी, गगन मांझी व सुशील मांझी को आरोपित किया है. आरोपितों पर रुपये देने से इनकार करने पर किशलय का अपहरण कर उसकी हत्या का आरोप लगाया गया है.
बता दें कि दो दिन पूर्व पुलिस ने मझौर गांव स्थित सरेह से लावारिस हालत में एक ग्लैमर बाइक बरामद की थी. बाइक का नंबर प्लेट हटा हुआ था. पुलिस ने बाइक बरामद कर जांच शुरू कर दी थी. इसी बीच किशलय की मां ने बाइक की पहचान की. इसके बाद एक्शन में आयी नानपुर पुलिस ने परवीन मिश्रा को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की. उसकी निशानदेही पर गुरुवार की दोपहर किशलय का शव बरामद किया गया.
31 को थी किशलय की शादी
बताया जाता है कि 31 मई को किश्लय की शादी तय थी. परिजन शादी की तैयारी में लगे थे. इसी बीच, परवीन मिश्रा समेत अन्य आरोपितों ने जबरन किश्लय से रुपये मांगे. इनकार करने पर 22 मई को परवीन मिश्रा घर पहुंच कर किश्लय को बुला कर ले गया. दोनों बाइक से निकले. इसके बाद से किश्लय लापता था. इसी बीच 23 मई को उसकी बाइक मझौर गांव स्थित सरेह से बरामद होने के बाद उसकी हत्या की आशंका बढ़ गयी थी.
मधुबनी के साहरघाट स्थित केरवा नदी से बरामद किया गया शव
पुलिस ने एक आरोपित को किया गिरफ्तार
आरोपित ने नेपाल में हत्या कर धौंस नदी में शव फेंकने की बात स्वीकारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें