34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नानपुर थाने में छह के खिलाफ अपहरण कर हत्या की प्राथमिकी दर्ज

शादी का जश्न मातम में बदला: निकलनी थी बरात, निकली अरथी सीतामढ़ी/नानपुर : नानपुर थाना क्षेत्र के मझौर निवासी किसान मुकेश कुमार ठाकुर के इकलौते बेटे किश्लय उर्फ बड़ा बाबू की शादी तय हो चुकी थी. 31 मई को गांव से किश्लय की बारात निकलनी थी, लोग शादी की तैयारी में थे. लेकिन जश्न पर […]

शादी का जश्न मातम में बदला: निकलनी थी बरात, निकली अरथी

सीतामढ़ी/नानपुर : नानपुर थाना क्षेत्र के मझौर निवासी किसान मुकेश कुमार ठाकुर के इकलौते बेटे किश्लय उर्फ बड़ा बाबू की शादी तय हो चुकी थी. 31 मई को गांव से किश्लय की बारात निकलनी थी, लोग शादी की तैयारी में थे. लेकिन जश्न पर मातम के साये ने जगह ले ली. निकलनी थी बारात, बजनी थी शहनाई, लेकिन निकली अरथी. गुरुवार की दोपहर मधुबनी जिले के साहरघाट के केरवा नदी से किश्लय का शव मिलने की खबर जैसे हीं गांव पहुंची, परिजन बदहवास हो गए.
मां कविता मिश्रा व पिता मुकेश कुमार ठाकुर कलेजा पीट-पीट कर पुत्र की मौत का मातम मनाते आये. दोनों बार-बार चिल्ला रहे थे की सजनी थी बरात और सज रहीं है अरथी. देर शाम किश्लय का अंतिम संस्कार किया गया. बताते चले की मुकेश कुमार ठाकुर किसान है. परिवार में पत्नी व दो पुत्री के अलावा इकलौता पुत्र किश्लय था. जिसकी शादी 31 मई को तय थी. किश्लय उर्फ बड़ा बाबू से गांव के हीं परवीन मिश्रा ने उधार के रूप में रुपये मांगी थी.
लेकिन शादी का हवाला देकर किश्लय ने रुपये देने से इनकार कर दिया था. इससे परवीन नाराज चल रहा था. उसने साजिश के तहत 22 मई को किश्लय के घर पहुंच उसे एक काम का हवाला देकर बुला ले गया. वहीं उसकी बाइक मझौर में सड़क के किनारे छोड़ दिया. अन्य आरोपियों के साथ मिल कर उसे नेपाल ले गया. जहां गला दबा कर उसकी हत्या कर दी. वहीं शव को धौंस नदी में शव फेंक दिया. 23 मई को पुलिस ने उसकी बाइक लावारिस हालत में बरामद की. उसकी मां कविता मिश्रा ने बाइक की पहचान की. पुलिस ने 24 मई को परवीन मिश्रा को गिरफ्तार किया. जिसने पूरे घटना पर लगे सस्पेंस को हटाया. गुरुवार को उसकी निशानदेही पर पुलिस ने साहरघाट के केरवा नदी से किश्लय का शव बरामद किया. वहीं गिरफ्तार परवीन मिश्रा को जेल भेज दिया है.घटना की बाबत मृतका की मां कविता मिश्रा द्वारा नानपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है, जिसमें गांव के हीं परवीन मिश्रा, शारदा देवी, सुवेश कुमार, रवि मांझी, गगन मांझी व सुशील मांझी को आरोपित किया है. आरोपियों पर रुपये देने से इनकार करने पर किश्लय का अपहरण कर उसकी हत्या का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच के साथ अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.
22 को घर से बुला कर ले गया था किशलय को
23 मई को मझौर में ही लावारिस हालत में मिली थी उसकी बाइक
24 मई को पुलिस ने किया था ग्रामीण परवीन मिश्रा को गिरफ्तार
परवीन की निशानदेही पर गुरुवार को साहरघाट में मिला शव
अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था किशलय

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें