34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दूसरे दिन भी बंद रहा बैरगनिया

आक्रोश . पूर्व पार्षद व ठेकेदार पर फायरिंग के विरोध में प्रदर्शन, आगजनी सीतामढ़ी/बैरगनिया : बैरगनिया शहर के मेन रोड में सोमवार को पूर्व पार्षद सह चर्चित ठेकेदार राजीव गौतम उर्फ राजा बाबू पर कातिलाना हमले के विरोध में मंगलवार को दूसरे दिन भी जहां बैरगनिया शहर बंद रहा. वहीं, नाराज समर्थक व व्यवसायियों ने […]

आक्रोश . पूर्व पार्षद व ठेकेदार पर फायरिंग के विरोध में प्रदर्शन, आगजनी

सीतामढ़ी/बैरगनिया : बैरगनिया शहर के मेन रोड में सोमवार को पूर्व पार्षद सह चर्चित ठेकेदार राजीव गौतम उर्फ राजा बाबू पर कातिलाना हमले के विरोध में मंगलवार को दूसरे दिन भी जहां बैरगनिया शहर बंद रहा.
वहीं, नाराज समर्थक व व्यवसायियों ने दुकान-प्रतिष्ठान बंद कर विरोध जताया. साथ ही प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान व्यवसायियों ने शासन-प्रशासन से सुरक्षा की मांग करते हुए अविलंब हमलावर की गिरफ्तारी की मांग की. वहीं जगह-जगह टायर जला कर आक्रोश जताया. पूरे दिन शहर के मेन रोड, कपड़ा पट्टी, घीपट्टी, लोहापट्टी, किराना पट्टी, चावल मंडी, गुदरी बाजार, स्टेशन रोड, पटेल चौक व बाबा लाल दास मठ रोड समेत तमाम इलाकों में बाजार बंद रहे.
वाहनों का परिचालन भी पूरी तरह ठप रहा. सोमवार की तरह हीं मंगलवार को भी इलाका आक्रोश के रंग में रंगा रहा. उधर, घटना की बाबत बैरगनिया मेन रोड स्थित न्यू महारानी साड़ी शो रूम नामक दुकान के संचालक चंदन जायसवाल के बयान पर पुलिस ने अज्ञात हमलावर के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस की टीम लगातार हमलावर की तलाश में छापेमारी कर रहीं है. इधर, सीतामढ़ी शहर स्थित डॉ वरूण कुमार के क्लिनिक में जख्मी राजा बाबू का इलाज जारी है. वहीं बड़ी संख्या में लोग उनका हाल जाने सीतामढ़ी पहुंच रहे है.
घटना के बाद बैरगनिया में दहशत का माहौल : सीतामढ़ी जिले के इंटरनेशनल मार्केट के रूप में ख्यात भारत-नेपाल सीमा पर स्थित बैरगनिया में सोमवार को दिनदहाड़े राजा बाबू पर हुई फायरिंग की घटना के बाद से पूरा शहर दहशत के साये व आक्रोश की गिरफ्त में है. सोमवार को वारदात के साथ ही बैरगनिया में छाया दहशत का बादल अब तक छंटा नहीं है.
व्यवसायी समेत प्रमुख लोग दहशतजदा है. दिनदहाड़े घटना को अंजाम देने के चलते दहशत कुछ ज्यादा ही है. सोमवार को हुई फायरिंग की इस घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है. वहीं लोग सवाल भी उठा रहे है. अपराधी का आना, घटना को अंजाम देना और फिर फरार हो जाना, लोगों को पच नहीं रहा है. दूसरी ओर लगातार बढ़ते अपराध के चलते लोग आक्रोशित है. हाल ही में एक चिकित्सक से रंगदारी मांगने की घटना हुई थी, हालांकि की पुलिसिया सक्रियता की वजह से मामले का त्वरित उद्भेदन हो गया था. इस मामले में भी पुलिस सक्रिय है. पुलिस सूत्रों की माने तो हमलावर को चिन्हित किया जा चुका है. जिसे दबोचने के लिये छापेमारी भी जारी है. लेकिन तत्काल हमलावर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.
लोग पहुंच रहे सीतामढ़ी, ले रहे हाल: बैरगनिया में सोमवार को फायरिंग में जख्मी राजा बाबू का शहर स्थित डॉ वरूण कुमार के क्लिनिक में इलाज जारी है.वहीं बैरगनिया समेत विभिन्न इलाकों से इस्ट-मित्र, समर्थक व राजनीतिक तथा सामाजिक कार्यकर्ता सीतामढ़ी पहुंच कर उनका हाल ले रहे है. इस क्रम में पूर्वी चंपारण जिले के ढाका के पूर्व विधायक पवन जायसवाल व पूर्वी चंपारण जिला परिषद अध्यक्ष प्रियंका जायसवाल ने डॉ वरूण कुमार के क्लिनिक में पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया. वहीं चिकित्सक से बात की. वहीं शीघ्र उनके स्वस्थ्य होने की कामना की. जबकि रीगा के पूर्व विधायक सह भाजपा नेता मोती लाल प्रसाद ने इस घटना की निंदा की है. वहीं कहा है कि सूबे में अपराधियों की सरकार चल रहीं है. अपराधियों को सरकार द्वारा समर्थन दिया जा रहा है. जिसका प्रतिफल यह वारदात है. उन्होंने हाल के दिनों में बढ़ रहे वारदातों पर आक्रोश जताते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें