25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो गुटों में चाकूबाजी, दो जख्मी

सीतमाढ़ी : नगर थाना क्षेत्र के राजोपट्टी में सोमवार की सुबह दो गुटों के बीच हुई चाकूबाजी की घटना में दो लोग जख्मी हो गये. जख्मी स्थानीय रामनंदन साह के पुत्र संजय कुमार व दूसरे गुट के उमेश मिश्रा के पुत्र कुश मिश्रा का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. बताया गया है कि […]

सीतमाढ़ी : नगर थाना क्षेत्र के राजोपट्टी में सोमवार की सुबह दो गुटों के बीच हुई चाकूबाजी की घटना में दो लोग जख्मी हो गये. जख्मी स्थानीय रामनंदन साह के पुत्र संजय कुमार व दूसरे गुट के उमेश मिश्रा के पुत्र कुश मिश्रा का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

बताया गया है कि स्थानीय शिव मंदिर के समीप संजय कुमार का नाश्ता की दुकान है, जहां कुश मिश्रा नाश्ता करने पहुंचा. नाश्ता की सामग्री खराब होने के चलते दोनों के बीच विवाद हो गया था.
इसी बात को लेकर सोमवार की सुबह दुकानदार संजय कुमार अपने साथियों के साथ कुश के आवास आदर्शनगर पहुंचकर कुश को ललकारने लगा. इसके बाद दोनों गुटों के बीच चाकूबाजी शुरू हो गयी, जिसमें संजय व कुश दोनों जख्मी हो गया. पुलिस ने दोनों गुटों की ओर से बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
भाई-भाभी को जख्मी किया: सीतामढ़ी . जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के पंथपाकर गांव में जमीनी विवाद को लेकर सोमवार की सुबह स्थानीय पवन कुमार सिंह ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर अपने ही बड़े भाई व भाभी को मारपीट कर जख्मी कर दिया. जख्मी दंपत्ति रामउदय सिंह व नीलम देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया है. नगर पुलिस ने पीड़ित का फर्द बयान दर्ज किया है, जिसमें छोटे भाई पवन कुमार सिंह, चंदा देवी, सुदर्शन कुमार व माला कुमारी को नामजद किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें