39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

15 हजार की दवा के साथ स्टोर कीपर धराये

शिवहर : सदर अस्पताल में जहां दवा के अभाव में मरीज बाहर से दवा खरीदने को मजबूर हैं तो दूसरी ओर अस्पताल के स्टोर कीपर दवा की कालाबाजारी करते हैं. स्टोर कीपर डॉ ओपी गुप्ता को शुक्रवार को दवा के साथ पकड़ा गया. प्रभात खबर की टीम ने पिपराही रोड चौक के समीप करीब 15 […]

शिवहर : सदर अस्पताल में जहां दवा के अभाव में मरीज बाहर से दवा खरीदने को मजबूर हैं तो दूसरी ओर अस्पताल के स्टोर कीपर दवा की कालाबाजारी करते हैं. स्टोर कीपर डॉ ओपी गुप्ता को शुक्रवार को दवा के साथ पकड़ा गया. प्रभात खबर की टीम ने पिपराही रोड चौक के समीप करीब 15 हजार की दवा के साथ डॉ गुप्ता को पकड़ा. दवा कैरी बैग में रखा हुआ था. टीम ने इसकी सूचना तुरंत थानाध्यक्ष अनिरुद्ध प्रसाद को दी. उन्होंने कहा कि इस मामले में सिविल सर्जन कुछ कर सकते हैं. तब सीएम डॉ आरपी स्वेतांगी से बात की गयी और मामले की जानकारी दी गयी.

हालांकि सीएस ने बीच में हीं मोबाइल काट दिया. दुबारा कॉल करने पर सीएस ने कुछ भी बोलने से परहेज किया. — स्टोर कीपर की दलील स्टोर कीपर डॉ गुप्ता ने पहले बताया कि पिपराही पीएचसी के लिए दवा ले जा रहे हैं. कुछ क्षण बाद उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत खराब थी. इसी कारण दवा को घर पर ले जा रहे थे. इधर, जानकार लोगों की माने तो सेंट्रल बैंक रोड में उनका निजी क्लिनिक चलता है. वे बराबर सदर अस्पताल से दवा अपने क्लिनिक में लाते हैं और कालाबाजारी करते हैं.

वैसे जांच के बाद दवा के इस पूरे खेल का खुलासा हो पायेगा. पीएचसी पिपराही के प्रभारी डॉ रमाशंकर प्रसाद गुप्ता ने बताया कि स्टोर कीपर डॉ गुप्ता उनके पीएचसी में केटीएस के पद पर कार्यरत हैं. सदर अस्पताल में स्टोर कीपर का भी काम देखते हैं. — कहते हैं जिलाधिकारी डीएम कुमार विनोद नारायण सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जायेगी और दोषी पाये जाने पर स्टोर कीपर पर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें