27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेलाही खुर्द गांव में एक साथ उठीं चार अर्थियां

सीतामढ़ी/मेजरगंज : सहियारा थाना के बेलाही खुर्द गांव बीन टोले में रविवार की सुबह शौचालय की टंकी की सफाई के दौरान दम घुटने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. रविवार की देर शाम एक हीं घर से एक साथ चार अर्थियां उठी. गमगीन माहौल […]

सीतामढ़ी/मेजरगंज : सहियारा थाना के बेलाही खुर्द गांव बीन टोले में रविवार की सुबह शौचालय की टंकी की सफाई के दौरान दम घुटने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है.

रविवार की देर शाम एक हीं घर से एक साथ चार अर्थियां उठी. गमगीन माहौल में मृतकों का अंतिम संस्कार किया गया. घटना के बाद से परिजन बदहवास है. सोमवार को दूसरे दिन भी गांव क्रंदन व चीत्कार से दहलता रहा. इसी बीच पूर्व सांसद सह राजद नेता सीताराम यादव के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ता बेलाही खुर्द पहुंच कर मृतक के परिजनों को सांत्वना दिया, वहीं दर्द बांटा. वहीं अपनी ओर से परिजन को सहयोग राशि प्रदान की.
साथ ही डीएम से मिल कर आपदा राहत कोष से चार-चार लाख रुपये दिलवाने का आश्वासन दिया. पूर्व सांसद के साथ सुरेंद्र प्रसाद यादव, जगन्नाथ कुमार, विजय दास, डॉ एस दास, लालबाबू दास, बालक दास, धर्मेंद्र सिंह ,रामशंकर राय, मनोज कुमार, सागर रस्तोगी व सुनील यादव मौजूद थे. बताते चले की बेलाही खुर्द वार्ड एक बीन टोले में शौचालय की टंकी में घुसने के दौरान जहरीली गैस से बुधाई दास उर्फ प्रकाश दास के पुत्र मुकेश दास (35 वर्ष), उसका भाई संतोष दास (18 वर्ष), चचेरा भाई लक्ष्मण दास (40 वर्ष) व रामा शंकर दास (35 वर्ष) की मौत हो गयी थी. घटना से नाराज लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर रविवार को सीतामढ़ी- मेजरगंज मुख्य पथ को मौदह चौक के पास जाम कर बवाल काटा था.
इस दौरान मौके पर पहुंच विधायक का घेराव कर भी लोगों ने जबरदस्त नाराजगी जतायी थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सहियारा थानाध्यक्ष संजीव कुमार लोगों को समझा -बुझा कर जाम समाप्त कराया था.
हादसा
परिजनों की चीत्कार
से दहल उठा गांव
पूर्व सांसद ने गांव पहुंच बांटा परिजनों का दर्द
रविवार को हुई थी मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें