26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : सीतामढ़ी में बम विस्फोट, एक महिला घायल, 6 जीवित बम बरामद

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिलेमें सुरसंड थाना क्षेत्र के मलाही गांवमें रविवार को बम विस्फोट होने से एक महिलाजख्मी हो गयी. घटनास्थल से पुलिस नेछहजीवित बम बरामद किया है.फिलहालपुलिस मामलेकीछानबीनमें जुटी है. बम को डिफ्यूज करने के लिए पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को बुलाया है. जानकारी के मुताबिक सुरसंड थाना क्षेत्र के मलाही गांव […]

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिलेमें सुरसंड थाना क्षेत्र के मलाही गांवमें रविवार को बम विस्फोट होने से एक महिलाजख्मी हो गयी. घटनास्थल से पुलिस नेछहजीवित बम बरामद किया है.फिलहालपुलिस मामलेकीछानबीनमें जुटी है. बम को डिफ्यूज करने के लिए पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को बुलाया है.

जानकारी के मुताबिक सुरसंड थाना क्षेत्र के मलाही गांव स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के निकट सरेह में बम फटने से मलाही गांव निवासी रामश्रेष्ठ राउत की पत्नी हीरा देवी जख्मी हो गयीहै.घायल महिला सरेह में घास काटने गयी थी. बताया जा रहा है कि गांव के बाहर बम छिपाकर रखा गया था. इसी रास्ते से महिला जा रही थी. इसी दौरान बम विस्फोट हो गया.

बम की आवाज सुनते ही गांव के लोग मौके पर जुट गये.ग्रामीणों द्वारा घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करायागया. पुलिस ने घटनास्थल से छह जीवित बम बरामद किया है. घटना की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें